Breaking News उत्तर प्रदेश फतेहपुर

भाजपा सरकार के नौ वर्षों की विकास की कुजीं खोली.केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति

जिले में अनगिनत योजनाओं को धरातल पर ला कर विकास किया.

फतेहपुर ::- जिले में भाजपा सरकार के नौ वर्ष पुरे होने पर केंद्रीय मंत्री ने प्रेम कांफ्रेंस की बैठक किया गया। जहाँ जनपद के विभिन्न अखबारों और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया की मैहजूदगी में चार मंडल के प्रभारी बनाने की खुशी केंद्रीय मंत्री ने मुख्य अतिथि शम्मू नाथ पटेल को फतेहपुर जनपद की विकास पुस्तक भेट करते हुए स्वागत किया गया। श्री शम्मू नाथ पटेल ने कहा कि देश में पहले की सरकारें देश को खोखला कर दिया। विकास का चक्का जाम हो गया। डबल इंजन की सरकार शहर से लेकर गाँव– गाँव में विकास के लिए गरीबों को सबसे पहले पक्का आवास, सहित अन्य योजनाओं पर लाभ देने का कार्य किया जा रहा है। श्री पटेल ने अगले चुनाव में जिले से फिर एक बार दीदी साध्वी निरंजन ज्योति के लिए मीडिया से अपील किया गया है।

केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की बैठक में सरकार की योजनाओं को धरातल पर ला कर जनपद में विकास किया है। सरकार की सबसे महत्वपूर्ण योजनाओं में किसान सम्मान निधि, प्रधानमंत्री आवास, स्वयं सहायता समूह, शिक्षा, स्वास्थ्य, अपराध, और विकास के लिए सबसे ज्यादा ध्यान दिया जा रहा है। जनपद में पेयजल, मेडिकल कॉलेज, केंद्रीय विद्यालय, जैसे अन्य योजनाओं को धरातल पर ला कर गावों का विकास किया जा रहा है। 2014 से लगातार भाजपा सरकार दिए गए वादों को पुरा करने के लिए प्रयासरत है। गाजीपुर से असोथर सड़क पर बहुत जल्द कार्य शुरू कर दिया जायेगा। प्रधानमंत्री मोदी जी सपना है कि देश में अमन चैन के हर समय अपने मंत्रिमंडल के साथ बैठक करते रहते हैं। पेयजल उपलब्ध कराने के लिए अब प्रत्येक गाँव पानी टंकी का निर्माण किया जा रहा है। हर गरीब और विकलांग लोगों को निशुल्क आवास दिए जा रहे हैं।
इस मौके पर मुख्य विकास अधिकारी सूरज पटेल, प्रेस क्लब के अध्यक्ष नागेंद्र सिंह, महेश सिंह, दैनिक जागरण विनोद मिश्रा, डी डी न्यूज़ संदीप कुमार, संदीप कुमार केसरवानी,राष्ट्रीय सहारा हरीश शुक्ला, विवेक मिश्र, मुमताज अहमद, धीरेंद्र सिंह राणा, आजमी, शरद शुक्ला, अखिलेश सिंह, बब्लू सिंह, रवि सिंह, अन्य जनप्रतिनिधि मैहजूद रहे।

ब्यूरो रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!