Breaking News उत्तर प्रदेश खागा फतेहपुर

शार्ट सर्किट से लगी आग

खागा / फतेहपुर ::-/

फतेहपुर जनपद से ऐरायां विकास खण्ड क्षेत्र के प्रेम नगर कस्बे में सुबह एक ताला बन्द घर में बिजली की सार्ट सर्किट से आग लग जाने से लाखों की ग्रहस्थी का सामान जलकर खाक हो गया।
घटना की सूचना से आनन फानन में एकत्रित लोगो ने आग को किसी तरह से काबू पाया। मिली जानकारी अनुसार खागा तहसील क्षेत्र के विकास खण्ड ऐरायां अन्तर्गत प्रेम नगर कस्बा निवासी पप्पू गुप्ता फल वाले के यहां सुबह बिजली की सार्ट सर्किट से आग लग जाने से घरेलू सामान व जरूरी कागजात सहित नगदी जल कर राख हो गये।
बताया जाता है कि दिनांक 15 जनवरी 2023 को सुबह परिवार सहित सभी लोग कस्बे के पेट्रोल पंप के समीप एक पत्तल, दोना व डिस्पोजल दुकान के उद्घाटन समारोह में शामिल होने चले गए थे।तभी ताला बन्द सूने घर में बिजली की सार्ट सर्किट से आग लग गई थी।जब घर का धुआं देख आसपास के पड़ोसियों ने बाहर निकलते देखा तो पड़ोसियों की भारी भीड़ एकत्रित होकर आग को काबू करने में जुट गए।वही पड़ोसियों ने बताया कि
सुल्तानपुर घोष पावर हाउस से इन दिनों बिजली का वोल्टेज बराबर न मिलने के कारण रोस्टिंग भी होती रहती है।जिसके कारण दोपहर एक बजे के बाद बिजली जैसे है आई तब यह घटना घट गई। अचानक घर से धुआं निकलते देखकर जननेटर चालू कर घरेलू टुल्लू से आग को किसी प्रकार से काबू पाया।

Crime24hours/संवाददाता
सूरज कुमार सोनी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!