उत्तर प्रदेश

तहसील सहावर में सम्पूर्ण समाधान दिवस सम्पन्न।

तहसील सहावर में सम्पूर्ण समाधान दिवस सम्पन्न।
सोरों-पटियाली मार्ग से हटवाए जायें विद्युत पोल-डीएम
प्रत्येक फरीयादी की हुई कोविड जाॅच,58 प्रार्थना पत्र हुये प्राप्त

कासगंज: जिलाधिकारी चन्द्र प्रकाश सिंह ने तहसील सहावर के सभागार में आयोजित सम्पूर्ण समाधान दिवस की अध्यक्षता करते हुये कहा कि समाधान दिवस में प्राप्त समस्त शिकायतों का निस्तारण समयबद्ध रूप से गुणवत्तापरक किया जाये, इसमेें किसी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये।
जिलाधिकारी ने निर्माणाधीन सोरों पटियाली मार्ग से अभी तक विद्युत पोलों के न हटने पर गहरी नाराजगी व्यक्त करते हुए संबंधितों को तत्काल प्रभाव से विद्युत पोल हटाने के निर्देश प्रदान किये। इसके साथ ही जिलाधिकारी ने सबंधित अधिकारियों को पंचायत चुनाव के दृष्टिगत मतदान केन्द्रों का निरीक्षण करने के तथा प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना में लम्बित प्रकरणों को यथाशीघ्र निस्तारित करने व सरकारी व निजी भूमि से अवैध कब्जे हटाने के भी निर्देश प्रदान किये गये।
सम्पूर्ण समाधान दिवस में आये समस्त फरियादियो की स्वास्थ्य कर्मियों द्वारा कोरोना की एन्टीजन की जाॅच की गयी और मास्क/सोशल डिस्टेसिंग का ध्यान रखते हुए जनता की शिकायतों को सुना गया। जाॅच में कोई भी व्यक्ति पाॅजिटिव नहीं पाया गया। सम्पूर्ण समाधान दिवस पर 58 शिकायते प्राप्त हुई। जिनमें गन्ना मूल्य भुगतान, भूमि विवाद, पट्टा आवंटन, अवैध कब्जें, पैमाइश, पेंशन, आवास, फौती दर्ज कराने, राशन वितरण, विद्युत आदि की शिकायतें मुख्य रूप से प्राप्त हुई।
इस अवसर पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सोनकर, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा0 अनिल कुमार के साथ ही विद्युत, जलनिगम, नलकूप, सिंचाई, आपूर्ति, माध्यमिक/बेसिक शिक्षा, कृषि, सहित सभी विभागों के अधिकारी, उपजिलाधिकारी सहावर शिव कुमार, सीओ, तहसीलदार,
विकार खान कासगंज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!