Breaking News उत्तर प्रदेश बांदा

टॉफी,चिप्स आदि गिफ्ट पाकर खिले बच्चो के चेहरे

 

जनपद बांदा।

Covid 19 गरीबों की मदद ग्रुप अलीगंज बांदा की टीम ने पिछले साल की तरह इस साल भी ईद की खुशियां पूरे बांदा के बच्चों को फ्रुटी, केक, बिस्किट, चिप्स, टॉफी, चाकलेट आदि बाट कर मनाई जिससे बच्चो के चेहरे खिल उठे।
आपको बताते चले की Covid 19 ग्रुप अलीगंज ने इस बार भी ये फैसला किया की टीम के सभी मेंबर सभी धर्म के बच्चो के साथ मिलकर ईद मनाएंगे क्योंकि असल ईद तो बच्चो की ही होती है बच्चों की खुशी ही ईद का असल मकसद है और हमारे नबी मुहम्मद सल्लाहो अलैहि वसल्लम बच्चो से बहुत प्यार किया करते थे आज उनके ही पदचिन्नो पर चलकर टीम बच्चों को खुश करने का काम कर रही है।
Covid 19 टीम अलीगंज के नदीम उल्लाह खान ने बताया की पहले टीम ने अलीगंज के बच्चों को गिफ्ट बाटना शुरू किया और फिर नवाब टैंक और काशीराम कॉलोनी निम्नीपार के बच्चो को गिफ्ट में केक बिस्किट चिप्स फ्रूटी आदि सामान दिया जिससे बच्चों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा और बच्चे खुशी से झूम उठे उसके बाद टीम ने खुटला और मर्दननाका का रुख किया और इसके अलावा शहर के कई मुहल्ले में टीम ने जाकर बच्चों को ईद के गिफ्ट दिए बांदा शहर के मुआजिज लोगों ने टीम के इस कदम की बहुत ही सराहना की और अपना आशीर्वाद पूरी टीम के मेंबरों को दिया।
Covid19 टीम अलीगंज पिछले कई सालों से गरीब बच्चियों की शादी ज़रूरत मंद की बीमारी इलाज में मदद तथा ज़रूरत मंद के घरों में राशन पहुंचा कर मदद करती चली आ रही है और आगे भी ये काम जारी रहेगा।
Covid19 ग्रुप टीम अलीगंज की तरफ से नदीम उल्लाह, जावेद, फरहान, अनस उल्लाह,समीर, गफ्फार, उमर अली,इमरान, शहनशाह, सेवर ऑफ लाइफ से इरशाद आदि शामिल रहे।

समवाददाता प्रशान्त त्रिपाठी
Crim24Hours

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!