Breaking News उत्तर प्रदेश खागा फतेहपुर

नवीन सुविधाओं से युक्त पंचायत कक्ष का फीता काटकर खण्ड शिक्षा अधिकारी ने किया लोकार्पण

नवीन सुविधाओं से युक्त पंचायत कक्ष का फीता काटकर खण्ड शिक्षा अधिकारी ने किया लोकार्पण

खागा (फतेहपुर) हथगाम ब्लाक मुख्यालय में नवीन सुविधाओं से युक्त कायाकल्पित सहायक विकास अधिकारी पंचायत कक्ष का एडीओ पंचायत अनुपम शर्मा के नेतृत्व में खंड शिक्षा अधिकारी एसएन सिंह ने फीता काटकर लोकार्पण किया।
खागा तहसील क्षेत्र के हथगाम ब्लॉक मुख्यालय में नवीन सुविधाओं से युक्त कायाकल्प सहायक विकास अधिकारी पंचायत कक्ष का फीता काटकर लोकार्पण करते हुए खंड विकास अधिकारी एसएन सिंह ने कहा कि कार्य की प्रगति के लिए कार्यालय में समस्त सुविधाओं का रहना आवश्यक होता है ।इसी के अंतर्गत शासन की नीति के अनुसार पंचायत के कार्यों को सुचारु रुप से संचालित करने के लिए सारी सुविधाएं उपलब्ध कराई गई है ।ताकि किसी को कोई दिक्कत ना हो और कार्य की प्रगति में कोई बाधा न पहुंचे ।और इन्होंने कहा कि शासन की जनकल्याणकारी योजनाओं को लाभार्थियों तक पहुंचाने में पंचायत कार्यालय का महत्वपूर्ण स्थान है। वहीं एडीओ पंचायत अनुपम शर्मा ने कहा कि खंड शिक्षा अधिकारी की सकारात्मक सोच के चलते एडीओ पंचायत कार्यालय में सारी सुविधाएं उपलब्ध करा दी गई है। जिससे कि ब्लॉक के विभिन्न कार्य सुचारू रूप से संचालित होने लगे हैं।
इस मौके पर प्रधान प्रतिनिधि बिंदा प्रसाद मौर्य, हरिश्चंद्र लोधी, कोमल कुमार, लेखाकार छोटेलाल ,एडीओ समाज कल्याण दीपक कुमार, सचिव प्रीतम गुप्ता, विजय सिंह, श्याम मिलन, राजीव कुमार, अर्पित श्रीवास्तव, पंचायत कार्यालय स्टाफ सुधीर सिंह ,इंद्रेश मौर्य ,इंद्रपाल ,सौरभ मिश्रा, पंकज कुमार सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!