Breaking News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़

प्रतापगढ़ में चोरों का गिरोह इस तरीके से सक्रिय हो गया है आए दिन कहीं ना कहीं चोरी या लूट से कोई दिन खाली नहीं जा रहा

प्रतापगढ़ में चोरों का गिरोह इस तरीके से सक्रिय हो गया है आए दिन कहीं ना कहीं चोरी या लूट से कोई दिन खाली नहीं जा रहा।

चोरी के ई-रिक्शा की 04 बैट्री, 04 टॉयर, 01 सीट, 01 मोटर व चोरी के 07 मोबाइल फोन एवं चोरी के सामान को बेचकर प्राप्त किये गये 750 रूपये नगद, के साथ 03 शातिर चोर गिरफ्तार थाना महेशगंज
पुलिस अधीक्षक प्रतापगढ़ श्री सतपाल अंतिल के निर्देशन में अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के क्रम में जनपद के थाना महेशगंज पुलिस को आज दिनांक 06.07.2022 को थानाक्षेत्र के लाला का पुरवा बार्डर के पास से चेकिंग के दौरान एक बोलेरो वाहन में सवार 03 शातिर चोरों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी का सामान बरामद करने में उल्लेखनीय सफलता प्राप्त हुई।
आज दिनांक 06.07.2022 को थाना महेशगंज के उ0नि0 श्री संजय कुमार सिंह मय टीम द्वारा देखभाल क्षेत्र / चेकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना पर थाना क्षेत्र के लाला का पुरवा बार्डर के पास से बोलेरो वाहन संख्या यूपी 78 डीबी 4302 में सवार 03 शातिर चोरों को चोरी के ई-रिक्शा की 04 बैट्री, 04 टॉयर, 01 सीट, 01 मोटर व चोरी के 07 मोबाइल फोन एवं चोरी के सामान को बेचकर प्राप्त किये गये 750 रूपये नगद, के साथ गिरफ्तार किया गया व गाड़ी में सवार उनका एक साथी भौगोलिक स्थिति का लाभ उठाकर मौके से भाग गया। उक्त गिरफ्तारी / बरामदगी के संबंध में थाना महेशगंज पर मु0अ0सं0 176/2022 धारा धारा 411, 413 भादंवि का अभियोग पंजीकृत किया गया है। बरामद बोलेरो वाहन संख्या यूपी 78 डीबी 4302 को धारा 207 एमवी एक्ट में सीज किया गया।
पूछताछ का विवरण गिरफ्तार अभियुक्तों ने पूछताछ में बताया कि हम लोग नशा करने के आदी हैं व नशे के लिए हम लोग चोरी करते हैं। बरामद 07 मोबाइल फोन के बारे में पूछने पर बताया कि ये सभी चोरी के हैं जिन्हें हम लोगो ने अलग-अलग जगहों से चोरी किया है व बोलेरो वाहन में लदे ई-रिक्शा के अलग-अलग पार्ट्स के बारे में पूछताछ में ऋतिक पाण्डेय उर्फ पुष्पांकर पाण्डेय ने बताया कि मैंने व मेरे एक साथी जो मौके से भाग गया है, ने मिलकर जून में कावरियागंज कुण्डा, जायसवाल धर्मशाला के पास से एक ई-रिक्शा चोरी किया था जिसकी बॉडी को हमारे साथी पवन मिश्रा व सौरभ तिवारी ने इधर-उधर बेच दिया था व उससे मिले पैसो को हम लोगों ने आपस में बांट लिया था, जो पैसे हम लोगों के पास से बरामद हुए हैं ये उसी के बचे पैसे हैं। अन्य बचे हुए सामान को आज हम सभी बोलेरो में रखकर बेचने जा रहे थे कि आप लोगो ने पकड़ लिया।
नोट- मौके से फरार अभियुक्त को चिह्नित कर लिया गया है, जल्द ही गिरफ्तारी सुनिश्चित कर लिया गया
01. पवन मिश्रा पुत्र स्व0 सुरेन्द्र प्रसाद मिश्रा निवासी कांधीपुर, झींगुर थाना महेशगंज, जनपद प्रतापगढ़।
02. ऋतिक पाण्डेय उर्फ पुष्पांकर पाण्डेय पुत्र राघवेन्द्र कुमार पाण्डेय निवासी छत्ता का पुरवा थाना महेशगंज, जनपद प्रतापगढ़।
03. सौरभ तिवारी पुत्र सुशील कुमार तिवारी निवासी गोपालापुर, थाना महेशगंज, जनपद प्रतापगढ़।
01. चोरी के ई-रिक्शा की 04 बैट्री, 04 टॉयर, 01 सीट, 01 मोटर ।
02. चोरी के 07 मोबाइल फोन ।
03. चोरी के सामान को बेचकर प्राप्त किये गये 750 रूपये नगद बरामद हुआ है । उ0नि0 श्री संजय कुमार सिंह मय टीम थाना महेशगंज जनपद प्रतापगढ़ ।

रिपोर्ट संवाददाता शिव कुमार पाण्डे क्राइम 24 न्यूज़ चैनल कुंडा प्रतापगढ़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!