Breaking News उत्तर प्रदेश बांदा

प्रधान एवं पक्षकार ने कोटेदार एवं उसके सहयोगियों पर अभद्रता एवं काम करने में बाधा उत्पन्न करने के अंतर्गत पुलिस से कानूनी कार्यवाही करने की मांग

 

तिंदवारी, बांदा।

गरौती महिला ग्राम प्रधान फूल कुमारी ने गांव के कोटेदार सिद्धगोपाल के खिलाफ खाद्यान्न वितरण में अनियमितता को लेकर जिलाधिकारी को शिकायती पत्र दिया था। जिसको लेकर जांच में पहुँचे क्षेत्रीय खाद्य अधिकारी शरद कुमार स्वर्णकार ने पंचायत भवन में ग्रामीणों के बयान दर्ज कर रहे थे, इसी बीच पहुँचे कोटेदार सिद्धगोपाल व अन्य 7 लोगों ने महिला प्रधान फूल कुमारी और पति प्रमोद कुमार से विवाद करने लगे। प्रधान पक्ष और कोटेदार पक्ष का झगड़ा बढ़ता देख जांच में गए क्षेत्रीय खाद्य अधिकारी शरद कुमार स्वर्णकार चुपचाप गाड़ी में बैठे और निकल लिए।
उधर क्षेत्रीय खाद्य अधिकारी शरद कुमार स्वर्णकार का कहना है कि सभी जगह झगड़ा होता है, वैसे वहां भी हुआ था। जांच की है, जो शेष है वह बाद में हो जायेगी। कोटेदार के यहां सीसीटीवी कैमरा और वाइस रिकॉर्डर लगाया जायेगा, जिससे गड़बड़ी न कर सके।
उधर महिला प्रधान फूलकुमारी ने थाने में प्रार्थना पत्र देकर पंचायत भवन में घुस कर सरकारी काम में बाधा डालने व प्रधान के साथ अभद्रता करने वाले कोटेदार व उसके 7 सहयोगियों पर मामला दर्ज करने की तहरीर थाने में दी है। थानाध्यक्ष नरेंद्र प्रताप सिंह का कहना है कि तहरीर मिली है, जांच कर मामला दर्ज किया जायेगा। प्रधान संघ अध्यक्ष सुरेंद्र सिंह ने दोषियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्यवाही करने की मांग की है।

Crime 24 Hours / ब्यूरो रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!