Breaking News उत्तर प्रदेश बांदा

भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम को सुना एवं आगामी कार्य योजनाओं की चर्चाएं की

 

तिंदवारी (बांदा) 29 मई 2022

तिंदवारी मंडल के बूथ नंबर 229 संतोषी नगर में प्रत्येक बार की तरह इस बार भी बड़े उत्साह के साथ भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री के मन की बात के 89 वें एपिसोड को सुना और बूथ समिति की बैठक कर आगामी कार्य योजना बनाई।
व्यक्तिगत, सामाजिक, राष्ट्रीय तथा अंतरराष्ट्रीय विषयों को लेकर अभिभावक व मार्गदर्शक की भांति प्रत्येक बार प्रधानमंत्री के मन की बात को सुनने को उत्सुक भाजपा कार्यकर्ता व बूथ के सामान्य जनों ने इस बार भी भाजपा जिला मीडिया प्रभारी आनंद स्वरूप द्विवेदी के नेतृत्व में पिछड़ा वर्ग मोर्चा के मंडल महामंत्री डॉ गोपाल गुप्ता के आवास में पीएम के मन की बात को सुना। इस अवसर पर भाजपा जिला मीडिया प्रभारी आनंद स्वरूप द्विवेदी ने बताया कि मन की बात के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने भारत में 100 यूनिकॉर्न बनने पर खुशी जताई। पीएम मोदी ने कहा कि स्टार्टअप्स नए भारत की भावना को रिफ्लेक्ट कर रहे हैं। यह इस्टार्टअप की दुनिया ने भारत की ताकत को दिखाती है। अपने मन की बात कार्यक्रम में प्रधानमंत्री मोदी ने तीर्थ स्थलों की गरिमा बनाए रखने की जरूरत पर बल दिया। उन्होंने उत्तराखंड के चार धाम यात्रा का जिक्र करते हुए कहा कि हम पवित्र यात्रा में जाएं और वहां गंदगी का ढेर हो, यह ठीक नहीं। सुचिता, साफ-सफाई, एक पवित्र वातावरण को हमें कभी नहीं भूलना चाहिए। मन की बात कार्यक्रम में मुख्यअतिथि के रुप में उपस्थित भाजपा नेता रामकरण सिंह बच्चन ने बताया कि प्रधानमंत्री ने अगले महीने 21 जून को 8 वें अंतरराष्ट्रीय योग दिवस को उत्साह के साथ मनाने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी ने हम सभी को यह एहसास भी कराया है कि हमारे जीवन में स्वास्थ्य का कितना अधिक महत्व है और योग इसमें कितना बड़ा माध्यम है। प्रधानमंत्री के मन की बात को सुनने के बाद बूथ समिति की बैठक में आगामी कार्य योजना बनाई गई।
इस अवसर पर नगर के प्रमुख वरिष्ठ व्यवसाई मातादीन गुप्ता, भाजपा मंडल कोषाध्यक्ष राज अनुरागी, सेक्टर संयोजक श्यामू गुप्ता, शिवम द्विवेदी, गोविंद तिवारी, कृष्णा सोनी, प्रमोद कुशवाहा, साकेत कुमार, संतोष नामदेव आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

Crime 24 Hours से मितेश कुमार की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!