Breaking News उत्तर प्रदेश बांदा

रिपोर्ट दर्ज कराए जाने की मांग को लेकर जिला अधिकारी से मांग की

 

जनपद बांदा।

पीड़ित ने पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देकर 80 साल पुराने जर्जर भवन गिराए जाने की मांग।
मकान की मरम्मत कराने पर परिवारिक जन पिलर गिरा देने की देर है धमकी।
पूरा मामला शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के मोहल्ला महेशी देवी चौक के पीछे का है।
चंद्र पुत्र रमेश चंद्र विश्वकर्मा निवासी महेशी देवी मंदिर चौक बाजार बांदा ने पुलिस अधीक्षक को दिए गए प्रार्थना पत्र में कहा है कि 80 वर्ष पुराने
मकान में माता-पिता व भाई बहनों के साथ ऊपरी मंजिल पर निवास करता है तथा नीचे दो दुकानें हैं जो बहुत ही जर्जर हालत में 80 वर्ष पहले चूने आदि से निर्मित है।
पीड़ित के चाचा विजय विश्वकर्मा ने दीवारों में प्लास्टर करा दिया जो अंदरूनी रूप से बिल्कुल कमजोर हैं जो कि मकान और दुकान की खस्ताहाल दीवारों की मरम्मत आदि कराने की शिकायत पहले भी कर चुका है। उक्त मामले में अधिकारियों कर्मचारियों द्वारा कोई भी कार्यवाही नहीं की बल्कि शिकायत पर पीड़ित व उसके भाई के खिलाफ धारा 107 16 की कार्रवाई कर दी गई थी।
दिनांक 30 अप्रैल की सुबह 6:30 बजे मकान में प्रार्थी व उसका भाई उमेश व सोनिका सो रहे थे तो अचानक छत तीनों के ऊपर गिर गई तीनों को गंभीर चोटे आई जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था।
शिकायती पत्र में प्रार्थी ने आरोप लगाया है कि चाचा विजय ओम प्रकाश उर्फ रवि प्रकाश ने बहुत विरोध किया था और मरम्मत का कार्य नहीं होने दिया तथा धमकी दी कि यदि मकान का मरम्मत कर आओगे तो नीचे से पिलर गिरा दूंगा
पीड़ित ने मांग की है कि मकान की मजबूती की जांच कराकर भवन को गिराए जाने की मांग की है अन्यथा की स्थिति में जन की हानि होने की संभावना है।

संवाददाता प्रशान्त त्रिपाठी Crime24Hours

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!