Breaking News उत्तर प्रदेश बांदा

विश्व हिंदू महासंघ गौ रक्षा समिति के पदाधिकारियों ने एक वाहन में गायों को लिए जा रहे गौ तस्करी करने वालों को किया पुलिस के हवाले

बांदा, 29 अप्रैल 2022

बृहस्पतिवार को लगभग रात 12:00 बजे एक ट्रक में करीबन 25 से 30 गोवंश को चोरी से काटने हेतु लिए जा रहे थे। कालिंजर क्षेत्र के सक्रिय पदाधिकारी गौ रक्षा समिति के जिला संगठन मंत्री श्री नीलांशु त्रिवेदी जी को किसी अज्ञात व्यक्ति के द्वारा सूचना मिलने पर कलिंजर से एक संदिग्ध ट्रक को बाइक से पदाधिकारियों ने लगातार पहाड़ी खेरा तक पीछा किया वहां पर उपस्थित पहाड़ी खेरा की थाने की पुलिस ने पकड़ लिया जिसके बाद ट्रक चालक वाहन छोड़कर भाग गया। कलिंजर के प्रधान श्री राजू श्रीवास के द्वारा ट्रक को ले जाकर पहाड़ी खेड़ा थाने में सुपुर्द किया गया। गाड़ी कानपुर की बताई जा रही है और गाड़ी मालिक का नाम निजाम, गाड़ी में एक साथी को पकड़ा गया जिसका नाम सद्दाम है।
गौ रक्षा समिति के जिला अध्यक्ष महेश कुमार प्रजापति ने कहा इन लोगों पर पशु क्रूरता अधिनियम के तहत व वाह रासुका जैसी धाराएं लगाकर तत्काल प्रभाव से प्रशासनिक कार्यवाही की मांग जिला अध्यक्ष व पदाधिकारियों ने की है। वही अंधेरा का फायदा उठाकर भागे ट्रक चालक को भी गिरफ्तार करने की मांग की है। वहां उपस्थित लोगों ने यहां तक पदाधिकारियों व सदस्यों को बताया कि संबंधित सिपाहियों व दरोगा को गोकशी करने वाले महीना दिया जाता है। विश्व हिंदू महासंघ गौ रक्षा समिति बांदा ने आला अधिकारी गणों से इस आशय की जांच करवाकर दोषी जनों को कठोर से कठोर प्रशासनिक कार्यवाही करते हुए दंडित करें। इस मौके पर पकड़ने के दौरान मंडल अध्यक्ष युवा मोर्चा शशांक लखेरा भी उपस्थित रहे।

Crime 24 Hours से मितेश कुमार की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!