Breaking News उत्तर प्रदेश बांदा

कोरोना काल में भी मेहनत करते रहे पत्रकार, किया गया पत्रकारों के सम्मान समारोह का आयोजन

जनपद बांदा।

खबर जनपद बांदा से है जहां पर आज कोरोना जैसे वैश्विक महामारी से दिन-रात जूझ रहे प्रिंट एवं इलेक्ट्रानिक मीडिया के पत्रकारों छायाकारों ने जिस तरीके से जान जोखिम में डालकर आम जन-मानस के दुख तखलीफो में शामिल होकर अपनी भूमिका निभाई है और सरकार व प्रशासन को सचेत कर सुबिधायें मोहैया करने में अग्रणीय भूमिका निभाई है तथा हर जनमानस तक खबर पहुंचाने का कार्य किया गया है उन सभी पत्रकारों का आज बांदा जनपद के होटल सारंग में प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक जर्नलिस्ट एसोसिएशन के द्वारा किया गया। आपको बता दे इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में माननीय बांदा जिलाधिकारी भी उपस्थित रहे तथा प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक जर्नलिस्ट एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री गिरीश चंद्र कुशवाहा जी, प्रदेश उपाध्यक्ष के० एस दुबे, जिला महामंत्री अनिल सिंह, जिला उपाध्यक्ष प्रदीप सिंह, जिला अध्यक्ष नंद किशोर शिवहरे,जिला उपाध्यक्ष रवि यादव सहित प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक जर्नलिस्ट एसोसिएशन के समस्त सदस्य तथा अन्य कई मीडिया कर्मी उपस्थित रहे।

आपको बता दे इस अवसर पर माननीय जिलाधिकारी बांदा श्री आनंद कुमार सिंह ने सभी का आभार व्यक्त किया तथा पत्रकारों के लिए उनके काम को देखते हुए पत्रकारों के हितों के लिए बाते कही तथा अपने हाथो से कोरोना वॉरियर्स का प्रमाण पत्र देकर कई पत्रकारों का सम्मान किया तथा अपने वाद में कहा की पत्रकारों के महत्वपूर्ण कार्य जो की कोरोना काल में रहे है वो बहुत ही हिम्मत का और सराहनीय कार्य रहा है और सभी पत्रकार बंधु सम्मान के पात्र है। जिलाधिकारी महोदय द्वारा कहा गया की पत्रकार शासन प्रशासन के आंख कान जैसे होते है जिससे प्रशासन जनता के बारे में तथा सरकार के नए नियम कानून इत्यादि की जानकारी सभी तक पहुंचाने का कार्य करते है।

प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक जर्नलिस्ट एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष गिरीश चंद्र कुशवाहा जी ने अपने वाद में कहा की पत्रकार लोकतंत्र का ही एक अभिन्न अंग है तथा पत्रकारों का कार्य हमेशा से है सराहनीय रहा है और संगठन ने पत्रकारों के हितों के लिए आवाज भी उठाई है और आगे भी उठाता रहेगा। आपको बता दे कि प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक जर्नलिस्ट एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष गिरीश चंद्र कुशवाहा जी ने कहा की पत्रकारों को किसी के आगे झुकना नहीं चाहिए और दृढ़ता से अपनी बात सब के सामने रखनी चाहिए और हर पत्रकार का अधिकार होता है की वो समाज में छुपी बुराइयों को समाज तथा प्रशासन के सामने रखने का कार्य करे। कई ऐसे मामलो में पत्रकारों के ऊपर जानलेवा हमले भी होते है या फिर पत्रकारों को किसी भी प्रकार से भी बदनाम करने का काम किया जाता है और तरह तरह की चीजे होती है जो की एक पत्रकार के लिए मुश्किलें बनकर सामने आती है इसलिए प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक जर्नलिस्ट एसोसिएशन हमेशा पत्रकारों के लिए खड़ा है और हर मुश्किल हालातो में सभी पत्रकारों का सहयोग करने के लिए तत्पर है और आगे भी रहेगा। इस अवसर पर जनपद बांदा, चित्रकूट आदि के समस्त पत्रकार उपस्थित रहे।

Crime 24 Hours से मितेश कुमार की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!