Breaking News उत्तर प्रदेश खागा फतेहपुर

केन्द्रीय मंत्री ने ऑक्सीजन प्लांट का किया शिलान्यास

केन्द्रीय मंत्री ने ऑक्सीजन प्लांट का किया शिलान्यास

खागा (फतेहपुर)सांसद एवं केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हरदो में संसद सदस्य स्थानीय क्षेत्र विकास योजना के अंतर्गत 200 एल पी एम क्षमता (30बेड) के 67 लाख की लागत से बने ऑक्सीजन प्लांट के स्थापना कार्य का दिनांक 17 जुलाई 2021 को हवन पूजन के साथ शिलापट का पर्दा हटा कर शिलान्यास किया।
सांसद एवं केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने 67 लाख की लागत से 30 बेड वाले ऑक्सीजन प्लांट का शिलान्यास करते हुए बताया कि देश में भी ऑक्सीजन की इतनी कमी नहीं थी। फिर भी बहुत जल्दी कोरोना संक्रमण कंट्रोल हुआ। मुझे अपने जनपद में मालूम हुआ कि आक्सीजन की कमी है तो मैंने स्वयं अस्पताल में जाकर देखा और लगभग ढाई घंटे बैठी रही। अधिकारियों के सम्पर्क किया। और अधिकारियों को बुलाया। जहां ऑक्सीजन प्लांट था वहां जाकर देखा पूछा कि क्या ऑक्सीजन पूरी कर सकते हो तो कहा कि कानपुर को दे सकते हैं तो आपको क्यों नहीं दे सकते। और इन्होंने कहा कि ऑक्सीजन के अभाव में कोई मर नहीं सकता लेकिन कोई डंप नहीं करे। और अगर ऑक्सीजन की कमी से कोई मरता है तो बहुत बड़ा अपराध होगा।इसी प्रकार से केन्द्रीय मंत्री ने हथगाम सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में 30 बेड वाले बने आक्सीजन वाले प्लांट का हवन पूजन कर शिलापट का पर्दा हटाकर शिलान्यास किया।

इस मौके पर सांसद व केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति, खागा विधानसभा क्षेत्र की विधायक श्रीमती कृष्णा पासवान, खागा नगर पंचायत अध्यक्ष श्रीमती गीता सिंह, पूर्व जिला अध्यक्ष दिनेश बाजपेई , राम प्रताप सिंह, कमला दुबे, दुर्गा शंकर गुप्ता, विमलेश पांडे शिव चंद शुक्ला, आदित्य त्रिवेदी, हिमांशु त्रिपाठी, मंडल अध्यक्ष धर्मेंद्र प्रताप सिंह, जुगेश सिंह, अवधेश मिश्रा, शोभा अग्रवाल, बबली निषाद , ननकऊ तिवारी, अंशुमान सिंह ,अनुज अग्निहोत्री सहित अन्य भाजपा युवा मोर्चा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

ब्यूरो रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!