Breaking News उत्तर प्रदेश खागा फतेहपुर

हादसे में एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत मां बेटा घायल

हादसे में एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत, मां बेटा घायल

खागा (फतेहपुर) कोतवाली क्षेत्र के महिचा मंदिर चौकी अन्तर्गत नेशनल मार्ग स्थित आधारपुर गांव के समीप खड़े ट्रक में पीछे से कार घुस गयी। जिसमें कार में सवार एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौके पर मौत हो गयी।तथा एक मासूम लडका सहित महिला गम्भीर रूप से घायल हो गए।घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुची पुलिस ने घायलो को एम्बुलेंस सेवा से उपचार हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र हरदो भेजवा दिया।तथा मृतकों के शवो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया। और गम्भीर हादसे की सूचना मिलते ही एस डी एम आशीष कुमार ने भी अस्पताल जाकर जायजा लिया।
खागा तहसील क्षेत्र के महिचा मंदिर चौकी अन्तर्गत नेशनल मार्ग स्थित आधारपुर के समीप आज सुबह खडे ट्रक में कार घुस गयी। जिससे कार में सवार तन्नू उम्र लगभग 9वर्ष पुत्री अमर सिंह कोरी,अनन्या उम्र लगभग 12 वर्ष पुत्री अमर सिंह,अमर सिंह उम्र लगभग 40 वर्ष पुत्र रामकिशोर कोरी व पिता रामकिशोर पुत्र मोतीलाल निवासी धावन खेड़ा बिन्दकी जनपद फतेहपुर की मौके पर मौत हो गई तथा पत्नी नीलम उम्र लगभग 37 वर्ष गम्भीर रूप से घायल व 3 वर्षीय पुत्र अयान्स के हल्के चोट के निशान थे। बताया जाता है कि नीलम प्रतापगढ़ में टीचर थी और इनका ट्रांसफर कानपुर उन्नाव में हो गया था और इनके पति अमर सिंह रेलवे में नौकरी करते थे इन्होंने भी अपना ट्रांसफर कानपुर करवा लिया था। पूरी फैमिली के साथ अपने गांव धावन खेड़ा बिंदकी जा रहे थे। और सुबह जैसे ही नेशनल मार्ग स्थित आधारपुर के समीप पहुंचते ही खड़े ट्रक में पीछे से इनकी कार घुस गई ।जिससे बडा हादसा हो गया। और हादसा होते ही ट्रक घटनास्थल से फरार हो गया।
चौकी इंचार्ज विवेक सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंच गए और चालक महिला को घायल अवस्था में गाड़ी से बाहर निकाल कर व पुत्र को एंबुलेंस सेवा से उपचार हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हरदो भिजवा दिया गया ।तथा शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया । और इन्होंने बताया कि यह घटना सुबह लगभग 8:30 बजे की है।घायल महिला से जानकारी होते ही रिस्तेदारो को सूचित कर दिया गया।

ब्यूरो रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!