गोरखपुर

युवक की चाकुओं से गोद गोद कर हत्या, ससुराल में रहता था युवक

पड़ोसियों ने कर दी हत्या, दो आरोपितों को पुलिस ने किया गिरफ्तार*

गोरखपुर,गुलरिहा थाना क्षेत्र के अंतर्गत बुधवार की देर रात बदमाशों ने एक युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। देर रात घायल हाल में युवक अपने घर पहुंचा, परिवार के लोग उसे मेडिकल कॉलेज ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना गुलरिहा इलाके के मोगलहा में बुधवार देर रात की है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही पुलिस ने मृतक के ससुर की तहरीर पर हत्या का केस दर्ज कर दो आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर, हत्या में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर लिया।
ससुराल में रहता था सुनील
मूल रुप से महराजगंज के भागातार सिंदुरिया का रहने वाला 30 वर्षीय सुनील पुत्र मंगे यहां गुलरिहा इलाके के मोगलहा स्थित अपने ससुराल में परिवार के साथ रहता था। बताया जा रहा है कि वह ठेले पर चाट बेच अपने परिवार का भरण पोषण करता था। मृतक के सुसर चौथी ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया है कि उनके दामाद सुनील को बुधवार की देर उसके पड़ोसी राजू पुत्र मुरारी लाल व अंकित पुत्र अरविंद ने चाकुओं से मारकर घायल कर दिया। घायल हाल में वह अपने घर पहुंचा और घर के बाहर चारपाई पर सो रहे सुसर के पास गिर पड़ा।
दामाद को घायल हालत में देख परिवार के लोग दंग रह गए। तत्काल उसे इलाज के लिए बीआरडी मेडिकल कॉलेज ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। गुलरिहा थाना प्रभारी विनोद अग्निहोत्रि ने बताया कि मृतक के ससुर चौथी की तहरीर पर दो लोगों के खिलाफ हत्या का नामजद केस दर्ज कर दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। हत्या में प्रयुक्त चाकू भी पुलिस ने बरामद कर लिया। युवक की हत्या क्यों की गई, इसकी जांच की जा रही है। सुनील की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!