कासगंज

जिलाधिकारी ने कोविड संक्रमण की रोकथाम की व्यवस्थाओं हेतु वरिष्ठ अधिकारियों को सौंपी जिम्मेदारियां

कासगंज: जिलाधिकारी चन्द्र प्रकाश सिंह द्वारा वर्तमान में कोविड महामारी की द्वितीय लहर के दृष्टिगत महामारी के प्रभावी नियंत्रण, चिकित्सालयों में आईसीयू व आॅक्सीजन युक्त बेड्स की व्यवस्था, एम्बूलेंस सेवाओं की सुचारू व्यवस्था, आॅक्सीजन की निर्वाध आपूर्ति, जीवनरक्षक दवाओं की उपलब्धता सुनिश्चित करने, लोगों का आवागमन नियंत्रित करने, जनपद में इंटीग्रेटेड कमाण्ड एवं कंट्रोल रूम की व्यवस्थायें बेहतर ढंग से सुनिश्चित कराने के लिये वरिष्ठ अधिकारियों को जिम्मेदारियां सौंप दी गई हैं।
जिलाधिकारी द्वारा चिकित्सालयों एवं मेडीकल कालेजों द्वारा जनसामान्य को सभी चिकित्सा सुविधायें समय से मुहैया कराने तथा इसके अलावा समस्त औद्योगिक इकाइयों को संचालित रखने एवं वहां पर काम कर रहे मजदूरों की समस्यों के तत्काल समाधान आदि महत्वपूर्ण व्यवस्थाओं के लिये शासन द्वारा जारी निर्देशों के अनुपालन में वरिष्ठ अधिकारियों को जिम्मेदारियां सौंपते हुये जनपद कासगंज में जनपद स्तरीय टीम-9 का गठन कर सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देश दे दिये गये हैं कि पूर्ण निष्ठा और समयबद्वता के साथ दी गई जिम्मेदारियां निभाना सुनिश्चित करें।
जिलाधिकारी ने कहा कि शासन, प्रशासन द्वारा कोविड वायरस के नियंत्रण हेतु निरंतर प्रयास जारी हैं। चिकित्सालयों में समस्त व्यवस्थायें सुचारू रखें। जनसामान्य को भी इस जानलेवा बीमारी से बचाव हेतु सतर्कता बरतने, मास्क लगाने, स्वच्छता रखने तथा सोशल डिस्टेंस के साथ ही कोविड नियमों का पालन करने पर विशेष ध्यान देना बहुत ही जरूरी है। कोविड-19 के संक्रमण की रोकथाम एवं बचाव के लिये सरकार के दिशा निर्देशों का पालन करें।

विकार खान कासगंज

error: Content is protected !!