कासगंज

कड़ी पुलिस एवं प्रशासनिक सुरक्षा व्यवस्थाओं के बीच कैमरों की निगरानी में शांतिपूर्ण ढंग से सकुशल सम्पन्न हुई मतगणना

जिलाधिकारी ने समस्त अधिकारियों, कर्मचारियों सहित पूरी टीम को दी बधाई

कासगंज: जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी पंचायत चन्द्र प्रकाश सिंह के कुशल नेतृत्व में समस्त विकास खण्डों पर बनाये गये मतगणना स्थलों पर कड़ी प्रशासनिक और पुलिस सुरक्षा व्यवस्थाओं के बीच त्रिस्तरीय पंचायत सामान्य निर्वाचन की मतगणना स्वतंत्र, निष्पक्ष और शांतिपूर्ण ढंग से सकुशल सम्पन्न हुई। जिलाधिकारी ने समस्त अधिकारियों, कर्मचारियों सहित पूरी टीम को इस सफलता पर बधाई दी और आभार व्यक्त करते हुये कहा कि कोविड-19 की विषम परिस्थितयों के बावजूद आप सभी के द्वारा टीम भावना के साथ की गई कड़ी मेहनत का ही यह परिणाम है। अब हम सबको मिलकर कोविड-19 की चुनौतियों से लड़ना है।
जिलाधिकारी के कुशल निर्देशन में मतगणना को पारदर्शिता के साथ निष्पक्ष औरं व्यवस्थित ढंग से सम्पन्न कराने के लिये पुलिस अधीक्षक अनुपम सिंह, अपर जिलाधिकारी /उपजिला निर्वाचन अधिकारी ए0के0श्रीवास्तव, समस्त एसडीएम, खण्ड विकास अधिकारी तथा तैनात समस्त अधिकारियों द्वारा मतगणना व्यवस्थाओं को चाकचैबन्द बनाकर मतगणना कार्मिकों की निरंतर हौसला अफजाई की गई। जिलाधिकारी द्वारा पूरी मतगणना की लगातार सघन माॅनीटरिंग की गई तथा प्रत्येक केन्द्र की प्रत्येक गतिविधि पर नजर रखकर आयोग के नियमों का शतप्रतिशत पालन करने के लिये समय समय पर आवश्यक दिशा निर्देश दिये गये।
प्रत्येक मतगणना स्थल पर सीसीटीवी कैमरे लगाये गये। जिनसे मतगणना कार्य की शरू से अंत तक लगातार वीडियोग्राफी कराई गई। सुरक्षा व्यवस्था हेतु बेरीकेटिंग कराकर पर्याप्त मात्रा में पुलिस फोर्स तैनात किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!