Breaking News उत्तर प्रदेश खागा फतेहपुर

नही होगा समूहिक विवाह एवं परिचय सम्मेलन कोविड 19 कोरोना जैसी भयंकर महामारी को रोकने के लिए लिया गया निर्णय

नही होगा समूहिक विवाह एवं परिचय सम्मेलन कोविड 19 कोरोना जैसी भयंकर महामारी को रोकने के लिए लिया गया निर्णय

खागा फतेहपुर ::-केशरवानी वैश्य सेवा समिति खागा फतेहपुर की अहम बैठक सकुशल हुई सम्पन्न पूर्व की भांति इस वर्ष भी नही होगा सामूहिक विवाह एवं परिचय सम्मेलन समिति के अध्यक्ष एवं मंत्री ने दी जानकारी आपको बता दें कि सामूहिक विवाह पिछले कई वर्षों से अप्रैल के महीने में संम्पन्न होता था ।

समाज मे लगाए जा रहे कयासों से पर्दा हटाते हुए अध्यक्ष प्रकाश चंद्र केशरवानी ने स्पष्ट रूप से बताया कि सामूहिक विवाह का कार्यक्रम अब नही होगा जिस तेजी के साथ पुनः कोरोना मरीजो की संख्या बढ़ रही है उस पर चिंता व्यक्त करते हुवे उन्होंने बताया कि आज हम लोगो को मास्क लगाने और घर मे सुरक्षित रहने की ज़रूरत है ।

आपको बता दें कि कोविड 19 की वजह से वर्ष अप्रैल 2020 को सामूहिक विवाह का कार्यक्रम स्थगित कर दिया गया था और इस वर्ष भी ये कार्यक्रम सभी पदाधिकारियों के सहमति से स्थगित किया जा रहा है समिति की बैठक संजय केशरवानी (गल्ला मंडी) बैठक की अध्यक्षता श्री राम बाबू केशरवानी (संरक्षक) की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई।

आलोक कुमार केशरवानी, सुमित केशरवानी,राजेश केशरवानी विनोद केशरवानी पंकज केशरवानी प्रकाश चंद्र केशरवानी सहित आधा सैकड़ा लोगों की उपस्थिति में बैठक सकुशल सम्पन्न हुई।

Crime24hours/समाचार संपादक आलोक कुमार केशरवानी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!