कासगंज

घातक कोरोना से बचाव हेतु सावधानी बरतें- जिलाधिकारी

घातक कोरोना से बचाव हेतु सावधानी बरतें- जिलाधिकारी
मास्क पहनें और कोविड नियमों का पालन करें।  45 वर्ष से अधिक आयु के व्यक्ति निःशुल्क कोविड टीकाकरण अवश्य करायें

कासगंज: जिलाधिकारी चन्द्र प्रकाश सिंह ने निरंतर बढ़ते हुये कोरोना प्रकोप से बचने की सलाह देते हुये कहा कि पंचायत चुनावों के दौरान अन्य प्रांतों और महानगरों से गांवों में लोगों के आने का सिलसिला जारी है। जिससे ग्रामीण क्षेत्रों में इस बीमारी के फैलने की आशंका है। कोरोना की घातक बीमारी से बचने के लिये सावधानी बहुत ही जरूरी है। जान है तो जहान है। इस बीमारी का प्रकोप अभी शहरों में ज्यादा है। बहुत आवश्यक होने पर ही शहरों में जायें और पूरी सावधानी बरतें। मास्क जरूर लगायें, दो गज की दूरी बनाये रखें। भीड़ से दूर रहें और कोविड नियमों का निरंतर पालन करें।
जिलाधिकारी ने कहा कि संपूर्ण जनपद में लाउडस्पीकर के माध्यम से लोगों को जागरूक किया जा रहा है कि मास्क एवं सेनेटाइजर का अवश्य प्रयोग करें तथा भीड़भाड़ के स्थानों से बचें। जनपद में कोरोना वायरस के बचाव के लिये हर संभव प्रयास किये जायें। बाहर से आने वाले प्रत्येक व्यक्ति की जानकारी लेते हुये उसकी कोविड जांच अवश्यक कराई जाये।
जनसामान्य को इस बारे में लगातार जागरूक किया जाये कि 45 वर्ष से अधिक आयु के सभी व्यक्ति सरकारी अस्पतालों में कोरोना का निःशुल्क टीका अवश्य लगवायें। डरें और झिझकें नहीं। भ्रांतियों पर विश्वास न करें। कोरोना एक भयंकर बीमारी है। इससे बचने के लिये प्रभावी उपाय करें।
विकार खान कासगंज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!