उत्तर प्रदेश खागा फतेहपुर

पुलिस ने चोरी की चार बाइके एक अवैध तमंचा व कारतूस सहित अभियुक्त को किया गिरफ्तार भेजा जेल

पुलिस ने चोरी की चार बाइके, एक अवैध तमंचा व कारतूस सहित अभियुक्त को किया गिरफ्तार,भेजा जेल

खागा (फतेहपुर) कोतवाली पुलिस ने वाहन चोर गिरोह का भंडाफोड़ किया। और पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर नौबस्ता बाईपास चौराहा स्थित फायर विकेट के समीप बाइक चोर को समय लगभग 11.50 पर गिरफ्तार कर लिया ।तथा अवैध तमंचा, कारतूस सहित चोरी की बाइके बरामद कर जेल भेज दिया।
खागा तहसील क्षेत्र के सुल्तानपुर घोष थाना अंतर्गत विक्रमपुर गांव निवासी निरंजन चमार पुत्र देवनाथ चमार को मुखबिर की सूचना पर नौबस्ता बाईपास चौराहा स्थित फायर विकेट के समीप गिरफ्तार कर लिया। बताया जाता है कि मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने मैं फोर्स के साथ पहुंच कर दबोच लिया और तलाशी लेने पर एक अवैध देसी तमंचा, एक जिंदा कारतूस सहित चोरी की मोटरसाइकिल बरामद किया । तथा पूछताछ के दौरान खागा पश्चिमी बाईपास दूध डेयरी के जंगल से 3 चोरी की बाइक के बरामद किया।
कोतवाली प्रभारी संतोष कुमार शर्मा ने बताया कि जैसे ही मुखबिर द्वारा सूचना मिलने पर एसएसआई गोविंद सिंह चौहान, कस्बा इंचार्ज सुजीत कुमार, कांस्टेबल अजय कुमार ,रामकुमार व अनुज यादव मय टीम के साथ बताए हुए स्थान पर पहुंचकर दबोच लिया। और इन्होंने बताया कि पूंछताछ दौरान चोरी की 4 बाइके, एक अवैध देसी तमंचा व एक कारतूस सहित गिरफ्तार कर लिया गया और कानूनी कार्रवाहियां कर जेल भेज दिया गया।

Crime24hours/ब्यूरो चीफ फतेहपुर राजेश प्रकाश सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!