उत्तर प्रदेश खागा फतेहपुर

भूतपूर्व सैनिकों का होली मिलन समारोह संपन्न

भूतपूर्व सैनिकों का होली मिलन समारोह संपन्न

खागा (फतेहपुर) धाता कस्बे के नीलू गेस्ट हाउस में भूतपूर्व सैनिकों ने हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी होली मिलन समारोह के कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें भारी संख्या में लोगों ने हिस्सा लेकर रंग गुलाल व देश भक्त गीतों का लुफ्त उठाया। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता भूतपूर्व सैनिकों के संगठन ब्लॉक अध्यक्ष सूबेदार बाबूलाल सिंह ने किया।
खागा तहसील क्षेत्र के धाता विकासखंड अंतर्गत जल थल नभ आदि विभागों के भूतपूर्व सैनिकों ने प्रत्येक वर्ष की भांति रंगारंग होली मिलन समारोह के कार्यक्रम का आयोजन किया जिसमें क्षेत्रों के संगीत व देशभक्ति गीतों एवं परंपरागत होली गीतों पर सैनिकों ने रंग गुलाल लगाया तथा जमकर नाचे गाए। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे संगठन के ब्लॉक अध्यक्ष सूबेदार बाबूलाल सिंह ने कार्यक्रम का समापन करते हुए सभी का आभार प्रकट किया और कहा कि आज हमें सीमा पर वह बैरिक में रहते हुए एक साथ खाना खाने की याद ताजा हो जा रही है और कहा कि एक साथ सब लोग आपस में बैठकर एक दूसरे के परिवार का हाल चाल लेते हैं तथा समाज में फैली कुरीतियों को दूर करने का प्रयास करते हैं इस वार्षिक समारोह हुआ मासिक बैठक में सभी लोग समाज व राष्ट्र हित में कार्य करने की अपेक्षा करते हैं।
इस मौके पर शिव शरण सिंह रामजी सिंह रामनारायण कमल सिंह हीरालाल गुलाब सिंह भैरव प्रसाद पदम सिंह मनोज सिंह मुन्ना शशिकांत ओमप्रकाश गिहार सहित गणमान्य क्षेत्रवासी मौजूद रहे।

Crime24hours/ब्यूरो चीफ फतेहपुर राजेश प्रकाश सिंह

error: Content is protected !!