Breaking News उत्तर प्रदेश खागा फतेहपुर

सुल्तानपुर घोष पुलिस ने हत्या की घटना का सफल अनावरण कर किया खुलासा

दो अभियुक्तों को आला कत्ल सहित गिरफ्तार कर भेजा न्यायालय

सुल्तानपुर घोष पुलिस में 36 घंटे में मर्डर के केश का किया पर्दा फाश,

क्राइम पेट्रोल सीरियल की तरह पुलिस ने खौफनाक हत्या का किया पर्दा फाश, पुलिस पर बनी कहावत को किया साबित कि – पानी का डूबा हुआ पुलिस से कोई व्यक्ति नहीं बचा यंहा तो पानी में डूबा मोबाइल फोन को भी नहीं बचा,पुलिस ने उसे भी खोजकर किया साबित- क्षेत्र में चर्चा का विषय

प्रेमनगर। सुल्तानपुर घोष पुलिस को बड़ी सफलता हासिल हुई है थाना क्षेत्र के ग्राम इब्राहिमपुर गाँव के युवक की बरामद सिर कटी लास संबंधी हत्या की घटना का सफल अनावरण कर संलिप्त दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया। और घटना में प्रयुक्त आला कत्ल आदि बरामद किया गया है।
खागा तहसील क्षेत्र के सुल्तानपुर घोष थाना अंतर्गत ग्राम निहालपुर मजरे इब्राहिमपुर निवासी जितेंद्र कुमार पुत्र बच्ची लाल द्वारा दी गई तहरीर पर दिनांक 25 फरवरी 2024 को समय लगभग 10:00 बजे उनका छोटा भाई नरेन्द्र कुमार उम्र लगभग 19 वर्ष घर से बिना बताए चला गया था।की समय लगभग 11 बजे दिन में खेत की रखवाली कर रहे जगजीवनपुर निवासी भगवत द्वारा गांव में आकर जानकारी दी गई कि एक ब्यक्ति की लाश महन्ना बाबा ( ऊसर )के जंगल के किनारे पड़ी है।जिसकी जानकारी पर गांव व परिवार वालों के साथ मौके पर पहुंचकर देखा तो कपड़ों से तथा गर्दन एवं कलाई पर बने टूटे से शव की पहचान भाई नरेन्द्र की हुई।जिसकी अज्ञात व्यक्तियो द्वारा गर्दन के ऊपर सिर काटकर हत्या कर दी गई है। इस सूचना पर थाना सुल्तानपुर घोष पर मुकदमा अपराध संख्या 27/2024 धारा 302/201पंजीकृत कर घटना का अनावरण हेतु थाना सुल्तानपुर घोष सहित सर्विलांस एवं स्वाद की संयुक्त टीम द्वारा प्रभावी पतारसी सुरागसी एवं संकलित साक्ष्य के क्रम में घटना में संलिप्त दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर न्यायालय भेज दिया गया।वही थानाध्यक्ष ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर दिनांक 29 फरवरी 2024 को समय लगभग डेढ़ बजे कर्मेपुर मोड़ से करहियापर मजरे सेमौरी गांव निवासी बृजेश पटेल उम्र लगभग 19 वर्ष पुत्र सुमेर पटेल व सुमेर पटेल उम्र लगभग 45वर्ष पुत्र जगजीत पटेल को गिरफ्तार कर लिया गया। और इन्होंने बताया कि इनके पास से मृतक का मोबाइल खून लगा हुआ व शव ले जाने में प्रयुक्त साइकिल एवं कुल्हाड़ी सहित खून लगे हुए कपड़े बरामत किए गए हैं।तथा इन्होंने बताया कि मृतक सूरत गुजरात में मेहनत मजदूरी करता था।घटना के एक सप्ताह पूर्व गांव आया था। बृजेश के बहन से प्रेम प्रसंग लगभग छः माह से चल रहा था। दोनों की फोन से बात चीत होती थी। दिनांक 25 फरवरी 2024 की रात्रि फोन से वार्ता कर घर मिलने गया था।उस समय सभी परिजन गांव में शादी समारोह में गये हुए थे।

Crime24hours/संवाददाता सूरज कुमार सोनी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!