उत्तर प्रदेश संभल

संभल पहुंचे अल्पसंख्यक आयोग के चेयरमैन अशफाक़ सैफी

शुक्रवार दिनांक 12 जनवरी 2024 को उत्तर प्रदेश अल्पसंख्यक आयोग के चैयरमेन अशफाक सैफी सम्भल पहुंचे। सम्भल शहर की उपनगरी सरायतरीन दरबार की एतिहासिक दरगाह हज़रत शाह फतेहउल्ला तरीन मियां रहमतुल्लाअलेहि के मज़ार पर हाज़िरी दी।
अपने मुल्क भारत व पुरी दुनिया के लिये शान्ति सुकून भाईचारा व तरक्क़ी के लिये दुआ करते हुए दरगाह के खादिमों से रूबरू हुए , कहा कि हिन्दुस्तान सूफी संतो का मुल्क़ है , सूफी संतो की दुआओं से ही देश मे खुशहाली है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने ख़्वाजा ग़रीब नवाज़ रहमतुल्लाअलेहि के मज़ार पर चादर भेजी है और हम यहा तारीखी शहर सम्भल की उपनगरी सराय तरीन दरबार मे चादर चढ़ाने आए है। उत्तर प्रदेश अल्पसंख्यक आयोग के चैयरमेन अशफाक सैफी ने हमारे संवाददाता के सवालो के , जवाब में उत्तर प्रदेश अल्पसंख्यक आयोग के चैयरमेन अशफाक सैफी ने , सम्भल के सपा सांसद डॉक्टर शफीकुर्रहमान बर्क के बयान के बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि बर्क साहब बूढ़े हो चुके हैं, काफी उम्र होने की वजह से सटीया गए है, इसलिए अनाप-शनाप बयान बाजी कर रहे है। उन्होंने कहा कि विपक्ष के लोग जो अयोध्या के राम मंदिर में राम की प्राण प्रतिष्ठा का विरोध कर रहे हैं। वह रावण के परिवार के लोग हैं। यह उनका दुर्भाग्य है कि वह प्राण प्रतिष्ठा में नहीं जा पा रहे हैं। मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान राम सबके हैं, जो लोग विरोध कर रहे हैं उन्हें जनता आगामी 2024 लोकसभा चुनाव में इसका जवाब देगी। विपक्ष बिखरा हुआ है।भाजपा का मुकाबला नहीं कर पा रहा है।
उत्तर प्रदेश में भाजपा गठबंधन 80 लोकसभा सीट जीतने का काम करेगी। प्रधानमंत्री मोदी मुसलमानों के एक हाथ में कुरान एक हाथ में कंप्यूटर देने का काम कर रहे हैं। मुस्लिम समाज के युवक आईपीएस, आईएएस, इंजीनियर बनें ।इसके लिए केंद्र की मोदी सरकार काम कर रही है। गरीबों को मकान देने का भी काम किया जा रहा है, इलाज के लिए पांच लाख रुपए का इलाज फ्री कराने का काम किया है।
इस मौके पर डाक्टर अज़ीम तरीन, हाफ़िज़ यूसुफ सैफी, सुल्तान खां कलीम,भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के निवर्तमान ज़िला अध्यक्ष सय्यद शान अली, बदायूं ज़िला अध्यक्ष हाजी सलीम, अल्पसंख्यक मोर्चा नूरे आलम सैफ़ी, चौधरी वसीम सैफ़ी, नूर आलम, रज़िया खान, खुर्शीदा बेगम, वाहिद सैफ़ी, शारिक अली, सद्दाम हुसैन अंसारी, अनीस अंसारी, इदरीस अंसारी, मोहम्मद नबी अंसारी, शमशीर अशरफी, आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!