Breaking News उत्तर प्रदेश बांदा

भारतीय स्टेट बैंक मुख्य शाखा बाँदा ग्राम महोखर में हुआ मीटिंग का आयोजन

बांदा, 06 दिसंबर 2023

बांदा जनपद के ग्राम महोखर के पंचायत भवन में भारतीय स्टेट बैंक शाखा बाँदा द्वारा टाउन होल मीटिंग का आयोजन किया गया जिसमे ग्राम महोखर से बड़ी संख्या में किसान, पेंशनर, सैलरी कर्मचारी और
कई बैंक के खाता धारक शुरू से उपस्थिति होकर शाम तक मीटिंग का लाभ उठाये और तमाम मुद्दों पर वार्तालाप कर संशय को दूर किया गया।
सर्वप्रथम विकाश भटनागर मुख्य प्रबंधक के द्वारा उपस्थिति नागरिकों का स्वागत उदघोश के साथ मुख्य वक्ता राजीव लोचन क्षेत्रीय प्रबंधक बांदा के द्वारा मीटिंग के मुख्य मुद्दों पर प्रकाश डाला गया। इसके बाद सुखलाल सरोज मुख्य प्रबंधक बांदा के द्वारा डिजिटल बैंकिंग, फ्राड ग्राहक फीड बैंक ग्राहक शिकायत आदि सभी मुद्दों पर वृहद चर्चा हुई। मीटिंग में उपस्थिति ग्राहकों से डायरेक्ट संवाद किया गया जिसमे देव् नारायण तिवारी, भरत शरण तिवारी, राजेन्द्र सिंह, राम शरण फौजी यादव आदि मुख्य लोगो ने कई मुद्दों पर वृहद चर्चा की। अलीगंज शाखा के मुख्य प्रबंधक अमित कुमार गुप्ता ने अपने विचारों से गाहक को अवगत कराया, फ्राड के लिए बाहर से बुलाये गए अरुण प्रताप सिंह ने जादू के माध्यम से पैसे को कैसे फ्राड कर ग्राहको को धोखा दिया जा रहा है इससे ग्राहक लुफ्त उठाते हुए ज्ञानार्जन कर जानकारियां दी गई। अंत में वरिष्ठ ग्राहक राम बहादुर सिंह ने वोट ओफ थैंक ज्ञापित किये और स्वल्पाहार के उपरांत बैठक का समापन शाम 7 बजे किया गया।

Crime 24 Hours / ब्यूरो रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!