उत्तर प्रदेश

निर्वाचन पोर्टल पर कार्मिकों की फीडिंग आज ही करा दें, अन्यथा दर्ज होगी एफआईआर

कासगंज: मुख्य विकास अधिकारी/प्रभारी कार्मिक पंचायत निर्वाचन तेज प्रताप मिश्र ने समस्त विभागाध्यक्षों को सख्त निर्देश दिये हैं कि अपने अधीनस्थ समस्त कार्मिकों की निर्वाचन पोर्टल पर फीडिंग प्रत्येक दशा में आज ही 10 मार्च 2021 तक कराना सुनिश्चित करें। अन्यथा सम्बन्धित विभागाध्यक्ष के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी जायेगी।
उन्होंने बताया कि बार-बार पत्राचार के बावजूद निर्वाचन पोर्टल पर अभी तक कुछ विभागों, वित्तीय संस्थानों और बैंक कार्मिकों की फीडिंग नहीं कराई गई है। जिसे काफी गंभीरता से लिया जा रहा है। फीडिंग न होने की स्थिति में सम्बन्धित विभागाध्यक्ष के खिलाफ कड़ी कार्यवाही अमल में लाई जायेगी
विकार खान कासगंज
कृषि प्रशिक्षण हेतु होगा फैसलीटेटर का चयन।
कासगंज: जिला कृषि अधिकारी सुमित कुमार चैहान ने बताया कि बीज, उर्वरक, कीटनाशी रिटेलरों को निवेश डीलरों के लिये कृषि विस्तार सेवा डिप्लोमा कोर्स का एक सत्र में 40 प्रशिणार्थियों को 48 सप्ताह में 40 कक्षा सत्र व 08 फील्ड दौरे का प्रशिक्षण देने हेतु निर्धारित मानदेय पर फैसलीटेटर के चयन हेतु आवेदन 16 मार्च 2021 तक उनके विकास भवन स्थित कार्यालय में लिये जायेंगे। इसमें योग्यता बीएससी/एमएससी कृषि से कम न हो। इनका साक्षात्कार 17 मार्च को होगा। जिला स्तरीय समिति द्वारा चयन होगा। कृषि, बागवानी 05 वर्षों का अनुभव जरूरी है। विस्तृत जानकारी के लिये किसी भी कार्यदिवस में जिला कृषि कार्यालय से संपर्क किया जा सकता है।
विकार खान कासगंज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!