Breaking News उत्तर प्रदेश खागा फतेहपुर

पुलिस ने दो पेशेवर टप्पेबाज को किया गिरफ्तार

 

खागा  / फतेहपुर ::-
पुलिस ने दो गैरजनपदीय पेशेवर टप्पेबाज को गिरफ्तर किया है। जिनके पास से एक एक अदद तमंचा, एक एक अदद जिन्दा कारतूस, एक मोटर साइकिल यूपी72एवी6330 हीरो सुपर स्प्लेंडर व नगदी पांच हजार रुपये बरामद हुए हैं। पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्तों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्जकर न्यायालय भेज दिया है।
जानकारी के अनुसार बता दें कि थाना क्षेत्र में शान्ति व्यवस्था बनाए रखने हेतु पुलिस गश्तकर रही थी। इसी दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि बैंक अल्लीपुर बहेरा के पास कुछ टप्पेबाज किसी घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे है। सूचना पर पहुँची पुलिस ने मौके से ही दोनों पेशेवर टप्पेबाज को पकड़ लिया। छानबीन के दौरान दोनों के पास से एक एक अदद तमंचा व एक एक अदद जिन्दा कारतूस एक मोटर साइकिल हीरो सुपर स्प्लेंडर व नगदी पांच हजार रुपये बरामद हुए।
वहीं थानाध्यक्ष योगेश कुमार सिंह ने बताया कि पकड़े गए टप्पेबाजों से पूंछतांछ के दौरान दोनों ने अपना नाम चंद्रकेश पुत्र सीताराम उम्र 34 वर्ष व सुशील पासी पुत्र फूलचन्द्र उम्र 35 वर्ष निवासी ग्राम देहगरी जमालपुर थाना मानिकपुर जनपद प्रतापगढ़ बताया है। दोनों के खिलाफ थाना सुल्तानपुर घोष व जनपद कौशाम्बी के अलग अलग थानों में कई आपराधिक मुकदमें भी दर्ज है। दोनों अभियुक्तों के खिलाफ मुकदमा दर्जकर न्यायालय भेजा जा रहा है।

Crime24hours/संवाददाता सूरज कुमार सोनी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!