Breaking News उत्तर प्रदेश बांदा

जिला स्तरीय समाधान दिवस में एक सैकड़ा फरियादियों ने सुनाई समस्या, 3 समस्याओं का निस्तारण

बाँदा  के बबेरु तहसील सभागार में जिला स्तरीय समाधान दिवस आयोजित हुआ, जिलाधिकारी दीपा रंजन ने समस्याओं की सुनवाई किया। समाधान दिवस में बबेरु निवासी अर्जुन बाबा ने शिकायती पत्र सौंपकर बताया कि बेसड़ा खेर में हिन्दू देव स्थान के नाम से दर्ज है। दाता सांई नाम का व्यक्ति ने हनुमान जी मूर्ति तोड़वा दिया था, जिसका मुकदमा दर्ज है। जो वहां अवैधानिक तरीके से कब्जा करके ईसाई मिशनरी का कार्य करता है। बेसड़ा खेर के देवस्थान से हटाए जाने एवं कार्यवाही किये जाने की मांग की है,
वही तरायां ग्राम की गरीब महिला शुशीला सिंह ने कहा की पीएम आवास योजना में नाम है, सचिव मुझ जैसी गरीब से 10 हजार रुपयों की मांग करते है। रुपये न देने पर आवास न देने की धमकी दिया है। वही भदेहदू निवासी पीसी पटेल ने आरोप लगाया कि बिसंडा ब्लाक के गौशालाओं में गौवंश भूखों मर रहा है, अधिकारी पशु चिकित्सको द्वारा बंदरबांट कर धन को डकारा जा रहा है।
इस तरह से एक सैकड़ा फरियादियों ने अपनी समस्याओं का दुखड़ा सुनाया, सिर्फ तीन समस्याओं का मौके पर निस्तारण किया गया है। जिलाधिकारी दीपा रंजन ने विभागीय अधिकारियों को मौके में जाकर निस्तारण करने के आदेश दिए। इस दौरान मुख्य विकास अधिकारी वेदप्रकाश मौर्या, उपजिलाधिकारी रावेंद्र सिंह, सीओ राकेश सिंह अन्य विभागों के अधिकारी मौजूद रहे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!