Breaking News उत्तर प्रदेश बांदा

तिंदवारी विधानसभा के प्रबंधक, प्रधानाचार्य तथा मतदाता शिक्षकों का सम्मेलन श्री रामप्रताप डिग्री कॉलेज सोनरही में आयोजित हुआ

 

तिंदवारी (बांदा) 25 जनवरी 2023

भाजपा द्वारा शिक्षक एमएलसी चुनाव की दृष्टि से मंगलवार को तिंदवारी विधानसभा के प्रबंधक, प्रधानाचार्य तथा मतदाता शिक्षकों का सम्मेलन श्री रामप्रताप डिग्री कॉलेज सोनरही में आयोजित हुआ। जहां भाजपा प्रत्याशी डॉक्टर बाबूलाल तिवारी को जिताने का आवाहन किया गया।

महापुरुषों के चित्र पर माल्यार्पण, दीप प्रज्वलन के साथ प्रारंभ शिक्षक सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रुप में उपस्थित उत्तर प्रदेश सरकार के जल शक्ति राज्यमंत्री रामकेश निषाद ने कहा कि डॉ बाबूलाल तिवारी की सेवाएं प्रत्येक क्षेत्र में देखने को मिलती हैं। पूरी निष्ठा भावना से जन सेवा में लगे डॉक्टर तिवारी परिचय के मोहताज नहीं है। उन्होंने कहा कि शिक्षक हितों की अनदेखी कर समझौता करने वाले तथाकथित शिक्षक नेताओं के कारण ही शिक्षकों के वर्तमान समस्याएं आई है। शिक्षक हितों को व्यापक रूप से ध्यान में रखते हुए ही भाजपा इस बार शिक्षक एमएलसी चुनाव लड़ रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा जीतेगी तो शिक्षक जीतेगा। विशेष अतिथि के रुप में उपस्थित सांसद कुंवर पुष्पेंद्र सिंह चंदेल ने कहा कि सरकार की मंशा साफ है, उसकी नियत सही है। शिक्षकों के हितों के लिए शिक्षकों को उनके प्रमुख समस्याओं के निदान के लिए भाजपा का जीतना जरूरी है। बांदा और बुंदेलखंड को समझने के लिए यहीं का व्यक्ति चाहिए, उसके लिए डॉक्टर बाबूलाल बिल्कुल फिट है। सम्मेलन की अध्यक्षता कर रहे भाजपा जिला संयोजक संजय सिंह ने कहा कि डॉक्टर बाबूलाल तिवारी का नाम ही काफी है। पूरे बुंदेलखंड क्षेत्र के शिक्षा क्षेत्र में छात्र नेता से शिक्षक नेता तक का सफर डॉक्टर बाबूलाल तिवारी के संघर्ष का परिणाम है। सम्मेलन को डॉक्टर अनिल सिंह गौर पूर्व प्रधानाचार्य, शिक्षक एमएलसी चुनाव के जिला सहसंयोजक उत्तम सक्सेना, तिंदवारी ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि अजय प्रताप सिंह, वरिष्ठ भाजपा नेता राकेश बाजपेई, पूर्व मंडल अध्यक्ष रमेश चंद्र पांडे ने भी संबोधित किया। सम्मेलन का संचालन भाजपा जिला मीडिया प्रभारी तथा एमएलसी चुनाव के विधानसभा संयोजक आनंद स्वरूप द्विवेदी द्वारा किया गया।

इस अवसर पर पवन कुमार निगम, बुद्धि विलास सिंह, शैलेंद्र प्रताप सिंह, अतुल दीक्षित, देवेंद्र सिंह, हृदयेश श्रीवास्तव, कृष्ण कुमार सिंह, अवधेश कुमार द्विवेदी, सुभाष चंद्र, वीरेंद्र वर्मा, राजकुमार सिंह, पंकज शिवहरे, आशीष सिंह, अमित निगम, अरुण कुमार शुक्ला, प्रीतम गुप्ता राजा, धनंजय चौधरी, बड़ेलाल सिंह, महानारायण शुक्ला, अरुण सिंह पटेल आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

 

Crime 24 Hours से मितेश कुमार की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!