Breaking News उत्तर प्रदेश खागा फतेहपुर

गैर जिम्मेदारना के कारण पंचायत भवन में लाखों की हुई चोरी

 

प्रेमनगर / फतेहपुर ::-/ सुल्तानपुर घोष थाना क्षेत्र में बीती रात को चोरों ने पंचायत भवन के दरवाजे का ताला तोड़कर उसके अंदर रखे सामाग्री को लेकर फरार हो गए। जब सुबह इसकी जानकारी आसपास के लोगों को हुई तो हड़कंप मच गया। चोरी की सूचना को स्थानीय पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुँची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया।

बता दें कि मामला थाना क्षेत्र के शोहदमऊ ग्रामसभा का है। जहाँ बीती रात को सड़क के किनारे बने पंचायत भवन के दरवाजे का ताला तोड़कर चोरों ने कम्प्यूटर, इन्वर्टर, बैट्री कुर्सियां सहित चुरा के गए। वहीं ग्रामीणों की माने तो इसके पहले भी चोरों ने पंचायत भवन से सौर ऊर्जा चुरा ले गए थे। जैसे ही सुबह आस-पास के लोगों को इसकी जानकारी हुई तो हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुँची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। वहीं ग्राम प्रधान ने इसकी लिखित तहरीर दी।

हलांकि लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है कि ज़ब सरकार ने सी.सी.टी.वी. कैमरा लगवाया है तो पद पर बैठे जिम्मेदारों ने बंद क्यों करके क्यों रखते है। अगर आज कैमरा चालू होता तो चोरो को पकड़ने में पुलिस प्रशासन को मदद मिल सकती थी।

वहीं थानाध्यक्ष योगेश कुमार ने बताया कि मामला संदिग्ध है। तहरीर मिली है। जांच पड़ताल की जा रही है। आरोपियों को छोड़ा नहीं जाएगा

Crime24hours/संवाददाता सूरज सोनी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!