Breaking News उत्तर प्रदेश संभल

व्यापार मण्डल द्वारा नगर पालिका कार्यालय परिसर में नगर की मूलभूत समस्याओं को लेकर अपर नगर आयुक्त का घेराव

 

सम्भल।

आज चन्दौसी नगर पालिका अस्थाई कार्यालय पर अखिल भारतीय युवा उधोग व्यापार मण्डल द्वारा नगर की प्रमुख समस्याओं को लेकर नगर अध्यक्ष अनुज वार्ष्णेय अन्नू के नेतृत्व में अपर नगर आयुक्त का घेराव किया गया। जिसमें नगर के प्रमुख स्थानों पर टूटे पड़े मेन हॉल खुले होना, नगर में कूड़े के ढेरों का पड़ा रहना तथा नगर में कीटनाशक दवाओं का छिड़काव न होने जैसी प्रमुख समस्याओं से नगर पालिका के विकास कार्यों का अवलोकन करने आये अपर नगर आयुक्त के समक्ष रखा। उक्त अधिकारी द्वारा अधिशासी अधिकारी को समस्त समस्यों के समाधान को करवाने के लिये आदेशित किया गया।
नगर अध्यक्ष अनुज वार्ष्णेय अन्नू ने कहा कि नगर में प्रमुख स्थानों तथा बाजारों के मैन हॉल खुले तथा टूटे पड़े है जिसपर पालिका प्रशासन का कोई ध्यान नहीं है जिससे नगर में आएदिन दुर्घटनाएं हो रही है जिससे लोग चोटिल हो रहे हैं।
नगर महामंत्री शुभम अग्रवाल ने कहा कि नगर में डेंगू, मलेरिया तथा टाइफाइड नामक बीमारियों ने विकराल रूप ले लिया है प्रत्येक किसी परिवार में एक न एक मरीज इन जानलेवा बीमारियों से ग्रसित है जिसके समाधान के लिये पालिका प्रशासन को स्वच्छता को ध्यान में रखकर नगर में साफ-सफाई को नियमित रूप से कराकर कूड़े के ढेरों को हटाने तथा समय समय पर कीटनाशक दवाओं का छिड़काव कराकर बीमारियों की रोकथाम के लिये प्रयास करने चाहिए।
इस दौरान अधिशासी अधिकारी विजयपाल सिंह समेत पालिका प्रशासन अधिकारी व कर्मचारी आदि उपस्थित रहे।

संवाददाता सुलेन्द्र सिंह की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!