Breaking News उत्तर प्रदेश कौशाम्बी

व्यक्ति नहीं संगठन लड़ेगा चुनाव- अनीता त्रिपाठी, नगर पालिका परिषद चुनाव को लेकर संगठन की बैठक में नगर पालिका मंझनपुर के 25 वार्डों के पालक बनाए गए वरिष्ठ नेता

 

कौशांबी।

कौशाम्बी नगर निकाय चुनाव में पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता प्रत्याशी होगा और कार्यकर्ताओं का जोश तय करेगा कि जिले की सभी 10 नगर निकाय से पार्टी को जीत मिले। इस चुनाव में पार्टी नहीं अभी संगठन चुनाव लड़ेगा जिलाध्यक्ष अनीता त्रिपाठी नगर पालिका परिषद मंझनपुर की चुनाव तैयारियों को लेकर बैठक के दौरान कही।

इस दौरान बोलते हुए उन्होंने कहा कि मतदाता परिवर्धन एवं विलोपन का कार्य चुनाव में सबसे आवश्यक कार्य है जिसके लिए पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता को लग जाना चाहिए। इस मौके पर उन्होंने नगरपालिका के सभी 25 वार्डों के पालकों के नाम को तय किया। और कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाते हुए कहा कि कि कार्यकर्ता का उत्साहित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी देश की इकलौती ऐसी पार्टी है जहां पार्टी के अंत में खड़े कार्यकर्ता का भी सम्मान होता है। वह पार्टी के सदस्य भारतीय जनता पार्टी ने पूर्व में इस उदाहरण को कई बार चरितार्थ भी किया है। कार्यक्रम में नगरपालिका के संयोजक दिनेश पांडे तथा मंडल अध्यक्ष महेश कुमार लोधी ने भी जिम्मेदारों पार्टी द्वारा दिए गए दिशा-निर्देशों के विषय में बताया। इस मौके पर प्रमुख रूप से बच्चा लाल चौधरी, पप्पू चौधरी, आलोक त्रिपाठी वेद प्रकाश सत्यार्थी, आशीष कुमार बच्चा, उमेश केसरवानी, पंकज शर्मा, भूपेंद्र शर्मा, अंशुल केसरवानी, दुर्गेश गुप्ता, दुर्गेश त्रिपाठी, लव-कुश मौर्या, मोहित, डॉक्टर अरुण केसरवानी, संदीप केसरवानी, अजय सरोज, गोपी, रामानंद त्रिपाठी, भैरव प्रसाद अग्रहरी, विजय तिवारी, विकास गुप्ता, पप्पू वर्मा, संदीप गुप्ता, फूलचंद सरोज सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

दुर्गेश मिश्र रिपोर्टर crime 24hours Kaushambi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!