Breaking News उत्तर प्रदेश खागा फतेहपुर

मंडलीय टीम ने अस्पताल का किया औचक निरीक्षण

 

खागा / फतेहपुर ::- हथगाम सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में तीन सदस्य मंडलीय टीम ने अस्पताल का औचक निरीक्षण किया। जिसमें वहा पर पहुंचकर डॉक्टर एहतराम ,डॉक्टर हसनैन, डॉक्टर सोहेब ने केंद्र के प्रसव कक्ष, साफ-सफाई, वार्ड बॉय ,इंस्ट्रूमेंट रूम , ऑपरेशन कक्ष स्टेरलाइजेशन रूम सहित अन्य विभागों के कक्षों को बारीकी से निरीक्षण किया।
खागा तहसील क्षेत्र के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हथगांव का औचक निरीक्षण करते हुए 3 सदस्यीय मंडलीय टीम के डॉक्टरों ने बताया कि अस्पताल की चिकित्सा सुविधाओं का भारत सरकार की जारी गाइडलाइन के अनुसार मूल्यांकन किया जा रहा है और असेसमेंट की रिपोर्ट शीघ्र संस्था को सौंपी जाएगी।वही अधीक्षक डॉ अमित चौरसिया ने बताया कि सरकार की ओर से स्वच्छ भारत अभियान के तहत चिकित्सा संस्थाओं को स्वच्छ बनाने का बेहतर सुविधा देने हेतु इसकी शुरुआत की गई है। और प्रकार की व्यवस्था दुरुस्त की जा रही है वही डाक्टर एहतराम जिला सलाहकार क्वालिटी इंश्योरेंस ने बताया कि फाइनल असेसमेंट के बाद इसमें अंक प्राप्त होने के अनुसार प्रदेश में रैंकिंग तय होगा। और प्रदेश में सर्वाधिक अंक स्वास्थ्य संस्थाओं को पुरस्कृत किया जाएगा।
इस मौके पर मंडलीय टीम के डांक्टर एहतराम, डाक्टर हसनैन, डाक्टर सोहेब, डाक्टर अमित कुमार चौरसिया, डाक्टर सरल सोनी, डाक्टर रमेश चन्द्र, डाक्टर विरेन्द्र राव, डाक्टर राकेश कुमार सहित अन्य स्टाप मौजूद रहे।

Crime24hours/चीफ ब्यूरो राजेश प्रकाश सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!