देवरिया रामपुर कारखाना

चाचा-भतीजा ने चाकू मार ले ली एक-दूसरे की जान

देवरिया

रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के सिधुआ गांव में बारिश के दौरान छत से बह रहे पानी को लेकर चाचा-भतीजा ने एक-दूसरे को चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया। इस घटना को लेकर पूरे इलाके में शोक फैल गया। पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने भी जिला अस्‍पताल पहुंचकर घटना के बारे में पूरी जानकारी ली।

आप को बता दें कि रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के सिधुआ गांव के रहने वाले रोज मोहम्मद और लाल मोहम्मद सगे भाई हैं। लाल मोहम्मद इस समय सऊदी अरब में राजगीर मिस्त्री का काम करते हैं। उनका बेटा सलमान (लगभग उम्र वर्ष) घर पर था।

बारिश होने की वजह से रविवार की सुबह लाल मोहम्मद के घर की छत का पानी रोज मोहम्मद की जमीन में गिरकर बह रहा था। इसी बात को लेकर दोनों परिवारों में विवाद हो रहा था। उसी दौरान लाल मोहम्मद के बेटे सलमान और रोज मोहम्मद (लगभग उम्र 42 वर्ष) ने चाकू से एक-दूसरे पर हमला कर दिया।

दोनों ने ताबड़तोड़ एक दूसरे को कई बार चाकू घोंप दिया। इस घटना में दोनों बुरी तरह से घायल हो गए। खून से लथपथ दोनों को परिजन व ग्रामीण लेकर जिला अस्पताल पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद सिधुआ गांव में पुलिस तैनात कर दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!