Breaking News उत्तर प्रदेश खागा फतेहपुर

विधायक ने कंपोजिट सिलेंडर का किया शुभारंभ

 

खागा / फतेहपुर नगर के इंडेन गैस एजेंसी परिसर में इंडियन आयल के नए युग के कंपोजिट सिलेंडर का भाजपा विधायक श्रीमती कृष्णा पासवान ने सिलेंडर का शुभारंभ किया। और साथ ही पहली महिला ग्राहक को पारदर्शी कंपोजिट सिलेंडर देते हुए उपस्थित लोगों से जल्द ही संबंधित सिलेंडर बदलने का आवाहन किया।
खागा इंडेन गैस एजेंसी परिसर में कम्पोजिट सिलेंडर का शुभारंभ करते हुए खागा विधानसभा क्षेत्र की विधायक श्रीमती कृष्णा पासवान ने अपने संबोधन में बताया कि उपरोक्त सिलेंडर की सबसे बड़ी हुई थी यह है कि यह भजन में काफी हल्का है इससे ग्राहकों को घर मैं इधर उधर रखने में आरामदायक है और इन्होंने बताया कि सुरक्षा की दृष्टि से संबंधित सिलेंडर पहले वाले सिलेंडर की अपेक्षा ज्यादा बेहतर है। तथा इन्होंने नया सिलेंडर लांच करने हेतु इंडियन आयल को धन्यवाद ज्ञापित किया। वही इंडेन गैस सर्विस की प्रोपराइटर श्रीमती सुनीता महेश्वरी ने खागा विधानसभा क्षेत्र की विधायक श्रीमती कृष्णा पासवान के प्रति आभार प्रकट करते हुए कहा कि यह आकर्षक फाइबर सिलेंडर ग्राहकों को 5 एवं 10 किलो ग्राम वेरिएंट में उपलब्ध है और इन्होंने बताया कि इंडियन आयल का यह नया काम्पोजिट सिलेंडर पुराने लोहे के सिलेंडर की तुलना में आधे वजन का है। यह ब्लास्ट प्रूफ है ।यानी आग लगने पर ब्लास्ट नहीं होगा बल्कि पिघल जाएगा ।तथा इन्होंने बताया कि यह सिलेंडर काफी हद तक पारदर्शी होता है जिसे देखा जा सकता है कि इसमें कितनी गैस बची है।
इस मौके पर विधायक श्रीमती कृष्णा पासवान, दुर्गा शंकर गुप्ता, श्रीमती सुनीता महेश्वरी रोहित माहेश्वरी धर्मेंद्र मिश्रा श्री राम साहू सनी मोदनवाल पप्पू शुक्ला रिंकू शुक्ला धीरेंद्र सिंह लाभार्थी आरती यादव सहित अन्य ग्राहक मौजूद रहे।

ब्यूरो रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!