Breaking News उत्तर प्रदेश खागा फतेहपुर

विधायक ने तिरंगा झंडा यात्रा निकालकर किया जागरूक

विधायक ने तिरंगा झंडा यात्रा निकालकर किया जागरूक

खागा (फतेहपुर) उत्तर प्रदेश सरकार के मंशा अनुसार भाजपा कार्यकर्ताओं ने खागा विधानसभा क्षेत्र के विधायक श्रीमती कृष्णा पासवान व नगर पंचायत अध्यक्ष श्रीमती गीता सिंह के नेतृत्व में कस्बे के मुख्य मार्गों में तिरंगा झंडा यात्रा निकालकर जनसंदेश देकर लोगों को जागरूक किया।
खागा कस्बे के मुख्य मार्गो में तिरंगा झंडा यात्रा निकालते हुए खागा विधानसभा क्षेत्र के विधायक श्रीमती कृष्णा पासवान ने बताया कि स्वतंत्रता के 75 वीं वर्षगांठ के अवसर पर अमृत महोत्सव के रूप में तिरंगा झंडा यात्रा निकालकर लोगों को जागरूक किया गया है कि हर घर तिरंगा 13 अगस्त से 15 अगस्त तक अपने अपने घरों में झंडा फहराएं। और इन्होंने बताया कि डीजे धुन सहित जय श्री राम व वंदे मातरम गूंज के साथ नौबस्ता रोड स्थित बड़े हनुमान मंदिर से तिरंगा यात्रा का शुभारंभ किया गया है। और जीटी रोड, सब्जी मंडी,चौक बाजार, किशनपुर रोड तहसील होते हुए नगर पंचायत परिसर में यात्रा का समापन किया गया है। इन्होंने बताया कि हिंदू धर्म को जागृत करने के उद्देश्य से कार्यक्रम को सफल बनाने को लेकर व मुख्यमंत्री के सपनों को साकार करने के लिए सभी से अपील कर जागरूक किया जा रहा है।
इस मौके पर खागा विधानसभा क्षेत्र के विधायक श्रीमती कृष्णा पासवान ,नगर पंचायत अध्यक्ष श्रीमती गीता सिंह, भाजपा वरिष्ठ नेता रामगोपाल सिंह, पूर्व मंडल अध्यक्ष राकेश सिंह,मंडल अध्यक्ष ऐरायां व विजयीपुर सहित भाजपा कार्यकर्ता बंधु मौजूद रहे।

Crime 24hours/से संवाददाता हनुमंत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!