Breaking News उत्तर प्रदेश खागा फतेहपुर

अखिल भारतीय ईट पथाई मजदूर यूनियन प्रमुख ने संगठनों का गठन कर सदस्यता ग्रहण शुरू करने के दिया आदेश

अखिल भारतीय ईट पथाई मजदूर यूनियन प्रमुख ने संगठनों का गठन कर सदस्यता ग्रहण शुरू करने के दिया आदेश

खागा (फतेहपुर) अखिल भारतीय ईट पथाई मजदूर यूनियन उत्तर प्रदेश यूनियन प्रमुख राजेश कुमार ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए बताया कि उत्तर प्रदेश के प्रयागराज व कौशांबी एवं फतेहपुर जनपदों के पदाधिकारियों का गठन कर वहां पर सदस्यता अभियान शुरू करने के निर्देश दिए गए हैं। जिससे संगठन को और अधिक मजबूत किया जाया जायेगा।
अखिल भारतीय ईट पथाई मजदूर यूनियन प्रमुख राजेश कुमार ने यूनियन का गठन करते हुए बताया कि फतेहपुर जनपद मैं इकाई का गठन करने के उपरांत खागा तहसील के इकाई का गठन किया गया है। जिसमें विजय कुमार पुत्र काशीराम को अध्यक्ष एवं विनोद कुमार पुत्र धन्ना को मंत्री बनाया गया है ।इसी प्रकार से ऐराया ब्लाक इकाई में श्यामलाल पुत्र रामलाल को अध्यक्ष व नन बुद्धा पुत्र सजीवन को मंत्री बनाया गया। हथगाम ब्लाक इकाई में अशर्फीलाल पुत्र रामकिशोर अध्यक्ष व संतोष कुमार को मंत्री बनाया गया। और इन्होंने बताया कि विजयीपुर ब्लाक में संदीप कुमार पुत्र मेवालाल को अध्यक्ष एवं राहुल पुत्र विजयपाल को मंत्री बनाया गया। और धाता इकाई से उमेश पुत्र शिव मोहन को अध्यक्ष व विजय पुत्र मोहनलाल को मंत्री बनाया गया।
इसी प्रकार से जिला इकाई कौशांबी के पदाधिकारियों एवं सदस्यगण मनोनीत किए गए हैं। जिसमें रामचंद्र पुत्र फूलचंद को अध्यक्ष एवं लव कुश पुत्र फूलचंद को महामंत्री बनाया गया है। इसी तरह से जिला प्रयागराज सोरांव तहसील की इकाई के पदाधिकारियों एवं सदस्य गणों का मनोनयन किया गया है। जिसमें राहुल पुत्र मनीलाल को अध्यक्ष एवं पवन पुत्र रामा को मंत्री बनाया गया है। तथा इन्होंने निर्देश देते हुए बताया है कि समस्त इकाइयों को संगठन के मजबूती को लेकर सभी इकायों को आदेशित किया गया है कि सदस्यता ग्रहण का कार्य शुरू कर दिया गया है सभी लोग शीघ्र से शीघ्र सदस्यता ग्रहण कर ले। जिससे संगठन को मजबूती के साथ आगे बढ़ाया जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!