Breaking News उत्तर प्रदेश खखरेरू फतेहपुर

मुहर्रम त्यौहार को लेकर पीस कमेटी की बैठक संपन्न

मुहर्रम त्यौहार को लेकर पीस कमेटी की बैठक संपन्न

खागा (फतेहपुर) खखरेरू थाना प्रभारी ने मुहर्रम त्योहार सकुशल संपन्न कराने को लेकर पीस कमेटी की बैठक आहुति की। जिसमें ग्राम प्रधान व सम्मानित नागरिक गणो की बैठक कर आपसी सौहार्द बनाए रखने की अपील किया। तथा शासन के निर्देशानुसार अनुपालन करने के निर्देश दिया।
खागा तहसील क्षेत्र के खखडेरू थाना प्रभारी निरीक्षक ने थाना परिसर में ताजिया दारो व संभ्रांत नागरिकों की पीस कमेटी की बैठक करते हुए बताया कि मुहर्रम त्यौहार हिंदू मुस्लिम एकता का प्रतीक माना जाता है। और उन्होंने बताया कि संभ्रांत नागरिकों के मुताबिक क्षेत्र में 40 ताजिया दर्ज हैं। इसे सौहार्दपूर्ण तरीके से त्यौहार को त्यौहार मानकर मनाए। और इन्होंने शासन के निर्देशों के अनुपालन में बताया कि ताजिया पुराने स्थानों में ही रखी जाएंगी और एसडीएम से परमिशन लेना अनिवार्य होगा। और वही लोग ताजिया उठाएंगे जिनके पास एसडीएम का परमिशन होगा। तथा उन्होंने बताया कि किसी प्रकार की कोई गड़बड़ी हो रही हो तो तत्काल थाने में सूचना दें और किसी भी प्रकार का कोई अस्त्र-शस्त्र प्रयोग ना करें।
इस मौके पर अशोक त्रिपाठी उर्फ बुद्दा महाराज, उजैर खान, गज्जू प्रधान, लुकमान अहमद, मान सिंह ,ओमप्रकाश पाल ,लल्लू तिवारी, साजिद हुसैन ,रुआब अली ,महेंद्र सिंह सहित अन्य गणमान्य नागरिक मौजूद रहे।

Crime 24hours/से संवाददाता हनुमंत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!