Breaking News उत्तर प्रदेश बांदा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दिवंगत मां हीरा बेन को तिंदवारी कस्बे में आयोजित शोक सभा में श्रद्धांजलि अर्पित करते भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता

 

तिंदवारी (बांदा) 31 दिसंबर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दिवंगत मां हीरा बेन को तिंदवारी कस्बे के प्रेम नगर स्थित काली माता मंदिर प्रांगण में आयोजित शोक सभा के माध्यम से भाजपा पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं व आमजन द्वारा श्रद्धांजलि अर्पित की गई।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां के निधन पर शनिवार को कस्बे में आयोजित शोक सभा में उनके चित्र पर पुष्पांजलि देते हुए उनको याद किया गया। यहां सामूहिक रूप से हनुमान चालीसा का पाठ कर, 2 मिनट का मौन रखते हुए ईश्वर से उनकी आत्मा को शांति प्रदान कर अपने श्री चरणों में स्थान देने की कामना की गई। इस अवसर पर कृषि अनुसंधान सदस्य भारत सरकार बलराम सिंह कछवाह ने कहा कि दुनिया का कोई भी कोना हो, कोई भी देश हो, हर संतान के मन में सबसे अनमोल स्नेह मां के लिए होता है। मां सिर्फ हमारा शरीर ही नहीं गढ़ती बल्कि हमारा मन, हमारा व्यक्तित्व, हमारा आत्मविश्वास भी गढ़ती है। भाजपा नेता राकेश बाजपेई ने कहा कि अपने जन्म शताब्दी वर्ष में हम सब को छोड़कर गोलोकवासी हो चुकी हीराबेन ने देश को मोदी जी के रूप में ऐसा हीरा सौंपा है, जिसकी चमक आज पूरे विश्व में देखने को मिलती है। भाजपा नेता रामकरण सिंह बच्चन ने कहा कि हमारे कर्मयोगी प्रधानमंत्री ने अपने जीवन के बहुमूल्य रिश्ते के रूप में अपनी मां के अंतिम संस्कार में आमजन की भांति पुत्र धर्म निभाया वहीं देश के प्रति राज्य धर्म का पालन कर हम सभी का मार्गदर्शन किया है। जो हमेशा हम सभी कार्यकर्ताओं को प्रेरणा देता रहेगा।भाजपा जिला मीडिया प्रभारी आनंद स्वरूप द्विवेदी ने कहा कि माता की तपस्या उसकी संतान को सही इंसान बनाती है। मां की ममता उसकी संतान को मानवीय संवेदना से भरती है। कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे पूर्व मंडल अध्यक्ष रमेशचंद्र पांडे ने सभी का आभार व्यक्त किया। जबकि संचालन सुधीर यदुवंशी द्वारा किया गया।
इस अवसर पर चंद्र भूषण सिंह पटेल, प्रीतम गुप्ता, डॉ गोपाल गुप्ता, देवीदीन कुशवाहा, आचार्य दिनेश द्विवेदी, अलख नारायण मिश्रा, सुंदर सिंह परिहार, अखिल पटेल, अमन गुप्ता, कैलाश शिवहरे, कपिल तिवारी, व्यापार मंडल अध्यक्ष राहुल गुप्ता, विनोद गुप्ता माही, केशव कुशवाहा, रमेश चंद्र साहू, दुर्गेश श्रीमाली, सोनू नामदेव, इंदल सिंह आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

Crime 24 Hours से मितेश कुमार की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!