Breaking News उत्तर प्रदेश खागा फतेहपुर

फरियादियों की 166 शिकायतों में 16 प्रार्थना पत्रों का मौके पर अधिकारियों ने किया निस्तारण

फरियादियों की 166 शिकायतों में 16 प्रार्थना पत्रों का मौके पर अधिकारियों ने किया निस्तारण

खागा ( फतेहपुर) संपूर्ण समाधान दिवस अपर जिलाधिकारी न्यायिक व उप जिलाधिकारी मनीष कुमार की अध्यक्षता में तहसील परिसर के सभागार कक्ष में आयोजित किया गया। जिसमें फरियादियों की 166 शिकायतों में 16 प्रार्थना पत्रों का मौके पर निस्तारण किया गया ।
खागा तहसील परिसर के सभागार कक्ष में सम्पूर्ण समाधान दिवस में आई शिकायतों का निस्तारण करते हुए अपर जिलाधिकारी न्यायिक व उप जिलाधिकारी मनीष कुमार ने बताया कि दिनांक 16 जुलाई 2022 को संपूर्ण समाधान दिवस में कुल 166 फरियादियों की शिकायतें प्राप्त हुई है जिनमें से मौके पर 16 प्रार्थना पत्रों का गम्भीरता से लेते हुए निस्तारण किया गया है ।और इन्होंने बताया कि अधिकांश शिकायतें राजस्व विभाग पुलिस विभाग विद्युत विभाग जल निगम आदि से संबंधित रही। और शेष शिकायतों को संबंधित विभागों के अधिकारियों को शीघ्र निस्तारण करने के लिए आदेशित किया गया है। तथा इन्होंने बताया कि लंबित शिकायतों को जांच कर शीघ्र से शीघ्र निस्तारण हेतु निर्देशित किया गया है।
इस मौके पर अपर जिलाधिकारी न्यायिक ,उप जिलाधिकारी मनीष कुमार, तहसीलदार ईवेन्द्र कुमार तिवारी, नायब तहसीलदार सिद्धांत कुमार अन्य विभागों के विभागाध्यक्ष व राजस्व कर्मी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!