Breaking News उत्तर प्रदेश खागा फतेहपुर

बिजली विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों की लापरवाहियों के चलते बिजली पानी के लिए तरस रहे किसान

बिजली विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों की लापरवाहियों के चलते बिजली पानी के लिए तरस रहे किसान

सैकडो आक्रोशित किसानों ने पावर हाउस का किया घेराव

खागा (फतेहपुर) बिजली विभाग के कर्मचारियों व अधिकारियों की लापरवाहियों के चलते धाता क्षेत्र में चल रही बिजली की खराब ब्यवस्था को लेकर पूर्व प्रधान रमेश अढौली एवं भगवान प्रसाद शुक्ल के नेतृत्व में लगभग एक सैकड़ा किसानों ने विद्युत उपकेंद्र धाता पहुंचकर घेराव किया। और फीडरो में विद्युत सप्लाई चालू करने की मांग किया।
खागा तहसील क्षेत्र के धाता विकास खण्ड में इन दिनों बढती गर्मी व बिजली की भारी कटौती से उपभोक्ताओं को बिजली पानी के लिए तरसना पड़ रहा है। जिससे आक्रोशित सैकड़ों ग्रामीणों ने धाता विद्युत उपकेंद्र का घेराव कर बिजली की मांग करने लगे। बताया जाता है कि जाम व सोनारी फीडर में एक दिन छोड़कर 6 से 7 घंटे के लिए बिजली सप्लाई दी जाती है।जिसकी ब्यवस्था बिजली विभाग के कर्मचारियों द्वारा
ब्यवस्था की गयी है।वही अवर अभियंता चंद्रमा प्रसाद यादव ने बताया कि जहां जहां भी हमारे टी आफ लगे हुए हैं।वहा पर कल शाम को किसानों ने बिजली काटकर दूसरे गांवों में सप्लाई चालू कर दिया। जिससे विवाद खड़ा हो गया है।जिस कारण से 24 घंटे से बिजली की सप्लाई तनिक भी नहीं हो रही है।वही किसानों ने बताया कि बिजली विभाग के कर्मचारी व अधिकारी मनमानी करते हैं।जब जहां चाहते हैं बिजली सप्लाई करते हैं और जहां नही चाहते वहां बन्द रखते हैं।
इस मौके पर पूर्व प्रधान रमेश, भगवान प्रसाद सहित सैकड़ों उपभोक्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!