Breaking News उत्तर प्रदेश बांदा

भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा बूथ के प्रमुख लोगो से मिलकर किया गया बूथ का अवलोकन

 

बांदा 28 जून 2022

भाजपा द्वारा पिछले 2014 से 2022 के चुनाव से हार का सामना कर रहे बूथों के सशक्तिकरण अभियान के तहत क्षेत्रीय सांसद एवं विधायकों के साथ लगाए गए वरिष्ठ पदाधिकारियों के द्वारा इन बूथों में पहुंचकर, बूथ के प्रमुख लोगों से संवाद करते हुए बूथ की स्थिति का अवलोकन किया जा रहा है।
उक्त बूथ सशक्तिकरण अभियान के तहत मंगलवार को तिंदवारी विधानसभा के बड़ोखर मंडल अंतर्गत ग्राम पचनेही के बूथ नंबर 315 में भाजपा जिला मीडिया प्रभारी आनंद स्वरूप द्विवेदी ने पहुंचकर बूथ में निवास करने वाले प्रमुख लोगों से संवाद करते हुए बूथ का अवलोकन किया। द्विवेदी ने बताया कि भाजपा द्वारा लगातार हार का सामना करने वाले बूथों को भी ए बी सी श्रेणी में बाट कर चुनावी जानकारी, धर्म जाति विवरण, मतदाता जानकारी, बूथ पर सभा का स्थान, बूथ पर त्योहार- मेले, बूथ पर प्रभावशाली लोगों और विपक्षी पार्टियों के नेताओं की सूची, बूथ का चुनावी प्रदर्शन, भाजपा के खराब प्रदर्शन के प्रमुख कारण, बूथ जीतने के लिए आवश्यक करणीय कार्य, पार्टी के लिए अन्य संभावित सुझाव सहित लाभार्थियों की सूची आदि का डाटा तैयार किया जा रहा है। जो पार्टी हाईकमान को निर्धारित लिंक से ऑनलाइन भेजा जाएगा। द्विवेदी ने बताया कि बूथ सशक्तिकरण अभियान के तहत जुलाई माह में पार्टी सांसद, विधायक एवं विधान परिषद सदस्य बूथों पर जाकर वहां केंद्र व प्रदेश सरकार के लाभार्थियों से संपर्क कर बूथ का सशक्तिकरण करेंगे।
ग्राम प्रतिनिधि के बूथ नंबर 315 के सशक्तिकरण अभियान के अवसर पर किसान मोर्चा जिला मंत्री ठाकुर सत्येंद्र प्रताप सिंह, सेक्टर संयोजक राकेश तिवारी, बूथ अध्यक्ष वृंदावन शर्मा प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

Crime 24 Hours से मितेश कुमार की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!