Breaking News उत्तर प्रदेश बांदा

प्रिंट एवं इलेक्ट्रानिक जर्नलिस्ट ऐशोसियेशन के पत्रकारों ने मनाया 23वा स्थापना दिवस

 

जनपद बांदा।

प्रिंट एवं इलेक्ट्रानिक जर्नलिस्ट ऐशोसियेशन के पत्रकारों ने 23वां स्थापना दिवस बाबू लाल चौराहा स्थित प्रेस क्लब हाल मे धूम-धाम से मनाया गया। सम्मेलन मे सेकड़ो पत्रकारों को सम्मानित किया गया है। कार्यक्रम की अध्यक्षता संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष के०एस० दुबे जी ने की है।कार्यक्रम के सुरुवात मे ज्ञान की देवी सरस्वती के चित्र मे माल्यार्पण करके द्वीप प्रज्वलित किया गया। कार्यक्रम मे आये अतिथियों का संगठन के पत्रकारों ने फूल-मलाओं से स्वागत किया है।
बता दें कि जिलाध्यक्ष नंदकिशोर शिवहरे ने सभी पत्रकारों का स्वागत करते हुए कहा कि पत्रकारिता प्रमाणिकता के साथ की जाए और उसमें सकारात्मकता रहे तो निश्चित तौर पर देश और समाज को इसका लाभ मिलता है।
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि अपर पुलिस अधीक्षक श्रीलक्ष्मी निवास मिश्रा ने पत्रकारों को सम्बोधित करते हुए कहा की लोकतंत्र को मजबूत करने के लिए सकारात्मक पत्रकारिता किया जाना जरूरी है। पत्रकारों को भ्रामक पत्रकारिता से बचना चाहिए क्योंकि यदि प्रमाणिकता और सकारात्मकता के साथ पत्रकारिता की जाए तो देश व समाज को मजबूती मिलती है। जबकि भ्रामक पत्रकारिता से देश व समाज कमजोर होता है।
विशिष्ट अतिथि में भजपा के जिलाध्यक्ष संजय सिंह ने कहा कि पत्रकारिता करना अपने आप में बहुत ही चुनौतीपूर्ण कार्य है। पत्रकार हमेशा विपरीत परिस्थितियों में संघर्ष करते हुए अपने दायित्वों का निर्वाहन करता है। कर्यक्रम मे मनोज गुप्ता, प्रदीप सिंह, रूपा गोयल, अनिल सिंह गौतम, संजय यादव, अंशू गुप्ता, कुलदीप त्रिपाठी, बसंत गुप्ता, मुन्ना त्रिवेदी, हिमांशु त्रिपाठी, आरीफ़, प्रकाश गुप्ता, हिमांशु शुक्ला, राकेश गुप्ता, अवधेश शिवहरे, कैलास सोनी सहित जिले के तहसीलों ब्लाको व ग्रामीणों से दर्जनों पत्रकारों ने अपने-अपने विचार व्यक्त किया है।

Crime 24 Hours से मितेश कुमार की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!