Breaking News उत्तर प्रदेश बांदा

जिला पंचायत सदस्य व बसपा नेता के भाई को आत्महत्या से राजनीतिक खेमे में फैली सनसनी

 

जनपद बांदा।

जिला पंचायत सदस्य व बसपा नेता के भाई एवं आरटीआई के छात्र ने बुधवार को जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना से राजनीतिक खेमे में सनसनी फैल गई है।आत्महत्या का कारण परिवार के लोग नहीं बता पा रहे हैं।

घटना बिसंडा थाना क्षेत्र के कस्बा बिसंडा में भुराने बाबा लौली रोड मोहल्ले की है। इसी मोहल्ले के रहने वाले जिला पंचायत सदस्य कमलेश कुमार साहू का छोटा भाई राजेंद्र (18) पुत्र राधेश्याम आरटीआई कालेज में फिटर फाइनल का छात्र था। बुधवार को अज्ञात कारणों के चलते जहरीला पदार्थ खा लिया। जब घर के लोगों को पता चला तो उसे फौरन पीएससी ले गए। डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। परिवार के लोग उसे रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज ले गए।जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। जिससे परिवार के सदस्यों का रो रो कर बुरा हाल है।

 

इस बारे में जिला पंचायत सदस्य कमलेश साहू ने बताया कि राजेन्द्र सात भाइयों में पांचवें नंबर का था। उसे घर में किसी तरह की कोई परेशानी नहीं थी। पता नहीं किन कारणों से उसने डाई पी ली है। जिसे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था लेकिन उपचार के दौरान उसकी मृत्यु हो गई। वही बिसंडा थाना प्रभारी केके पांडे ने बताया कि उसके परिजनों ने बताया कि जहर खाने के कारण राजेंद्र की मौत हो गई है।

इस जानकारी के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। घटना का कारण क्या है इसके बारे में जानकारी हासिल की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

अब बसपा नेता के भाई व जिला पंचायत सदस्य के भाई द्वारा आत्महत्या किए जाने से राजनीतिक खेमे में हड़कंप मच गया है। बताते हैं कि 4 साल पहले कमलेश के एक और भाई अशोक कुमार ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी। 4 वर्ष के अंदर दूसरी घटना से परिवार के लोग गहरे सदमे में है।

Crime 24 Hours से उपेंद्र कुमार की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!