Breaking News इलाहाबाद उत्तर प्रदेश

प्रयागराज में“निषादराज गुह्य एयरपोर्ट” की जोरदार मांग

प्रयागराज में“निषादराज गुह्य एयरपोर्ट” की जोरदार मांग

प्रयागराज, ।।। आम जनता एवं निषाद वंशियो के विशेष मांग को सरकार के सामने रखने के लिए प्रेस क्लब में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में निषादराज के वंशज डा०बी०के०कश्यप व कुलवधू रीता निषाद ने बताया कि,प्रयागराज स्थित बमरौली एयरपोर्ट का नाम महाराज निषादराज गुह्य के नाम पर करने हेतु आम जनमानस की ओर से माननीय प्रधानमंत्री,माननीय मुख्यमंत्री योगी जी तक प्रस्ताव को पहुंचाने हेतु रखा गया है!
हम सभी जानते हैं कि, भगवान श्रीराम के एक मात्र सखा श्रृंग्डवेरपुर महाराज निषादराज गुह्य की जन्मस्थली एवं कर्मस्थली प्रयागराज ही रहा है, जो कि पौराणिक ग्रन्थों में भी उल्लिखित है और जिनके सजातीय बंधु निषाद, बिंद,केवट, आदि बहुसंख्या में प्रयागराज सहित प्रदेश व देश के विभिन्न स्थानों में निवास करते हैं, ऐसे ही महान विभूति के नाम प्रयागराज में स्थित बमरौली एयरपोर्ट का नाम “निषादराज गुह्य एयरपोर्ट” किया जाना चाहिए, जिससे उनका व उनके लोगों का सम्मान भी जगविदित हो!
हम प्रेसवार्ता के माध्यम से डबल इंजन सरकार से निवेदन करते हैं कि, उक्त विषय को धार्मिक, पौराणिक व ऐतिहासिक दृष्टिकोण से विचार कर सकारात्मक परिणाम देते हुए समाज को मित्र बंधुत्व का संदेश दें कर स्वीकारोक्ति प्रदान करें जिससे निषाद वंशियो का भी सम्मान हो साथ ही प्रभु श्रीराम के मित्र का सम्मान इस युग में भी हो सकें तभी रामराज्य की संकल्पना साकार हो सकेगी !!
प्रेसवार्ता में मुख्य रूप से राजेश निषाद, मंजू निषाद, शिव मोहन कश्यप, धर्मेन्द्र निषाद,अवधेश कुमार निषाद संजय पुरुषार्थी आदि सहित शहर के गणमान्यजन उपस्थित थे !

Crime24hours/संवाददाता रवि पटवा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!