उत्तर प्रदेश बांदा

बहुजन सेवा संघ द्वारा विगत वर्षो की भांति इस वर्ष भी वितरित की गई अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति के छात्र, छात्राओं को पुस्तक वितरण

जनपद बांदा।

दिनांक 8/07/2021 को विगत वर्षो की तरह इस वर्ष भी बहुजन सेवा संघ/भीम बैंक के सौजन्य से अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति के आर्थिक रूप से कमजोर 30 छात्र/छात्राओं को कोविड 19के नियमों का पालन करते हुए निःशुल्क पुस्तक वितरण अंबेडकर पार्क बांदा में किया गया। कक्षा 9से12 (विज्ञान वर्ग) तक के 3 छात्रोंको पूरा सेट प्रदान किया गया, शेष बाकी बच्चों को संघ के कार्यकर्ता बच्चों के घर जाकर बाद में दिया जायेगा। भीम बैंक के कोषाध्यक्ष वीरेंद्र कुमार वर्मा ने कहा कि इस कोरोना काल में लोगों के सामने ग्रहस्ती चलाने के लिए बहुत संघर्ष करना पड़ रहा, बेरोजगारी अपने चरम स्तर पर है इसी को ध्यान रखते हुए आर्थिक रूप से कमजोर छात्रों की पढ़ाई में व्यवधान उत्पन्न न हो इसलिए बांदा जिले के विभिन्न गांवों से बच्चों का चयन पुस्तके प्रदान करने के लिए किया गया है जिससे ऐसे छात्र अपनी पढ़ाई जारी रख सके।
उक्त कार्यक्रम में निम्न साथियों की उपस्थिति रही _सुरेश प्रसाद, राज सिंह, राजेश बाबू, आर पी चौधरी,संतोष कुमार,गंगा सिंह, ह्रदेश बौद्ध, राममिलन।

Crime 24 Hours
संवाददाता – विकाश कुमार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!