Breaking News उत्तर प्रदेश खागा फतेहपुर

नगर में चरमराई विद्युत व्यवस्था को लेकर सपा नगर अध्यक्ष ने 10 सूत्रीय मांग पत्र विद्युत अधिशासी अभियंता को सौंपा

नगर में चरमराई विद्युत व्यवस्था को लेकर सपा नगर अध्यक्ष ने 10 सूत्रीय मांग पत्र विद्युत अधिशासी अभियंता को सौंपा

खागा (फतेहपुर) समाजवादी पार्टी के नगर अध्यक्ष कलीम से के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने बिजली की चरमराई विद्युत व्यवस्था को लेकर अधिशासी अभियंता विकास खंड तृतीय खागा को 10 सूत्रीय ज्ञापन सौंपकर मांग किया।
इन्होंने अपने दिए गए ज्ञापन में कहा है कि विद्युत विभाग की लापरवाही के चलते इस समय फागण नगर के विद्युत व्यवस्था पूरी तरह से पटरी से उतर चुकी है। इस समय बेतहाशा गर्मी पड़ रही है और किसानों को भी बिजली पानी की आवश्यकता है। जिससे आम जनमानस का जीना हराम है। नगर में बिजली रोस्टिंग का कोई समय निर्धारित नहीं है। हर आधे घंटे में बिजली की ट्रिपिंग कर दी जाति है। नगर में लो वोल्टेज व तारे टूटने का भी सिलसिला जारी है। अनेकों मोहल्ले में ट्रांसफार्मर भी फुके पड़े हैं। और इन्होंने कहा है कि उपरोक्त समस्याओं को गंभीरता से नहीं लिया गया तो आंदोलन करने पर मजबूर होंगे किसकी जिम्मेदारी शासन प्रशासन की होगी।
उन्होंने मांग करते हुए कहा है कि खागा नगर जेई का निवास कहां है ।उसे सार्वजनिक करें। विद्युत विभाग के सभी अधिकारियों, कर्मचारीयों के पद नाम सहित मोबाइल नंबर सार्वजनिक करें। विद्युत ट्रांसफार्मरों के जलने पर शासनादेश के अनुसार 24 घंटा के अंदर विभाग द्वारा तत्काल में रखवाया जाए। नगर में होने वाले भी तो फाल्ट को भी दुरस्त करने में अनावश्यक समय ना लगाया जाये तत्काल सही कर विद्युत आपूर्ति बहाल की जाए। नगर में विद्युत रोस्टिंग का समय सुनिश्चित किया जाए। विद्युत बिल संशोधन के नाम पर नगर जे ई द्वारा उपभोक्ताओं का आर्थिक व मानसिक शोषण तत्काल प्रभाव से खत्म किया जाए।
इस मौके पर समाजवादी पार्टी के नगर अध्यक्ष कलीम शेख, परवेज आलम प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य छात्र सभा, मुकेश पटेल, रवि प्रकाश बाल्मीकी, अजय पाल ,ज्ञानेंद्र पांडेय, आगमन तिवारी, डॉ अनिल पांडेय सहित अन्य कार्यकर्ता गण मौजूद रहे।

error: Content is protected !!