देवरिया लार

पत्रकार का सर फोड़ा, पिता-पुत्र पर केस दर्ज

लार । योगी राज में गुंडई नहीं चलेगी। लार थाने के इंस्पेक्टर टी जे सिंह के राज में कोई बदमाशी करके बच नहीं सकता। पंचायत चुनाव को सकुशल सम्पन्न कराने के लिए लार पुलिस दृढ़ संकल्पित है। होली के दिन इक्का-दुक्का घटनाओं को छोड़कर थाना क्षेत्र में इस वर्ष होली सकुशल सम्पन्न हुई।

लार थाना क्षेत्र के विशुनपुरा में मनबढ़ों ने होली के दिन अपने ही गाँव के एक पत्रकार को पंचायत चुनाव के खुन्नस में पीट दिया । पत्रकार का सिर फट गया । सूचना पर पीआरवी टीम व हल्के के सिपाही घटनास्थल पर पहुंचे। घायल पत्रकार का पुलिस ने सीएचसी लार में इलाज करवाया व डॉक्टरी परीक्षण भी कराया।दूसरे दिन पत्रकार ने लार पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई। पुलिस ने एक्शन लेते हुए आरोपियों के विरुद्ध केस दर्ज किया।
लार थाना क्षेत्र के विशुनपुरा गांव निवासी गोविंद मिश्र पुत्र सुग्रीव मिश्र एक हिंदी समाचार पत्र के पत्रकार है ।गोविंद मिश्र द्वारा थाने पर दिए गए तहरीर के मुताबिक वे सोमवार होली के दिन गांव में होली मिलन में गए थे ।इसी दौरान गांव के ही एक मनबढ़ पिता पुत्र ने उन्हे लाठी डंडे से लैस होकर दौड़ा लिया ।भागकर अपने घर पहुँचे पत्रकार को मनबढ़ों ने घर में घुस कर जमकर पिटाई कर दिया ।पिटाई के दौरान पत्रकार का सिर फट गया ।पत्रकार ने लार पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है ।इस सम्बंध में प्रभारी निरीक्षक टीजे सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपियों के विरुद्ध 323, 504, 452, 506 के तहत केस दर्ज किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!