Breaking News उत्तर प्रदेश बांदा

बेंदाघाट पुल के मरम्मत कार्य में तेजी लाकर कार्यों को शीघ्र पूर्ण करायें : जिलाधिकारी दुर्गा शक्ति नागपाल

 

बादा, 07 नवम्बर 2023

जिलाधिकारी बांदा दुर्गा शक्ति नागपाल की अध्यक्षता में कैम्प कार्यालय में एनएचएआई द्वारा जनपद बांदा स्थित बेंदाघाट में बने यमुना पुल के मरम्मत के कार्य को शीघ्र पूर्ण कराये जाने के सम्बन्ध में बैठक सम्पन्न हुई। बैठक में जिलाधिकारी ने एनएचएआई के मैनेजर को निर्देश दिये कि बेंदाघाट पुल के मरम्मतीकरण कार्य की प्रगति बहुत धीमी हो रही है, जिससे आवागमन में बहुत ही कठिनाई हो रही है, इस पर उन्होंने कड़ी नाराजगी व्यक्त करते हुए एनएचएआई के उपस्थित अधिकारियों को निर्देश दिये कि पुल की मरम्मत के समस्त कार्य को प्रत्येक दशा में गुणवत्ता के साथ तेज गति से दिसम्बर माह तक पूर्ण करायें। उन्होंने लोक निर्माण विभाग प्रान्तीय खण्ड के अधिशाषी अभियंता को निर्देश दिये कि बेंदाघाट पुल के मरम्मत कार्य की प्रगति रिपोर्ट प्रत्येक सप्ताह विभाग के सम्बन्धित अभियंता द्वारा कराकर प्रस्तुत करें।

उन्होंने एनएचएआई के अधिकारियों को पुल में कराये जा रहे कार्य की कार्ययोजना का पूर्ण विवरण प्रस्तुत करने तथा एक एनएचएआई के अधिकारी / अभियंता को कार्य में प्रगति लाने हेतु कैम्प ड्यूटी लगाने के निर्देश दिये। उन्होंने निर्देशित किया कि बेंदाघाट पुल के मरम्मत कार्य में तेजी लाकर कार्यों को शीघ्र पूर्ण करायें, इस कार्य में किसी प्रकार की शिथिलता बर्दाश्त नही की जायेगी।

बैठक में अपर जिलाधिकारी वि0/रा0 राजेश कुमार, सम्भागीय परिवहन अधिकारी शंकर सिंह, अधिशाषी अभियंता प्रान्तीय खण्ड लोक निर्माण विभाग, उप जिलाधिकारी सदर एवं बबेरू सहित एनएचएआई के मैनेजर पुनीत गर्ग उपस्थित रहे।

Crime 24 Hours / ब्यूरो रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!