Breaking News उत्तर प्रदेश खखरेरू फतेहपुर

अनियंत्रित ट्रैक्टर की टक्कर लगने से महिला हुई दर्दनाक मौत

 

ग्रामीणों ने काटा हंगामा चालक पुलिस हिरासत में

खागा / फतेहपुर ::-

कोतवाली के धाता व खखरेरु थाना बॉर्डर क्षेत्र अंतर्गत डेंडासई चौराहा के पास एक अनियंत्रित ट्रैक्टर की टक्कर लगने से महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जानकारी के अनुसार धाता थाना क्षेत्र के डेंडासई गांव निवासनीय दुर्गा देवी पत्नी संतलाल यादव, उम्र लगभग 55 वर्ष रविवार को बेटी किरन यादव को छोड़ने डेंडासई चौराहा आई थी जो फतेहपुर जा रहीं थी। तभी पीछे से आ रहा तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्राली ने जोरदार टक्कर मार दिया।
फलस्वरुप साधन के इंतजार में ख़डी महिला दुर्गा देवी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकी ट्रैक्टर चालक व ट्रैक्टर समेत मौके पर ही पकड़ा गया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने म्रतक के शव को अपने कब्जे में लिया इस बीच घटना को देख ग्रामीणों ने जमकर हंगामा काटा यहा तक बिगड़ते माहौल को देखते हुए धाता व खखरेरु थाना फोर्स मौजूद रहा उग्र होते ग्रामीणों को रोकने के लिए मौके पर प्रशासन को पीएसी भी बुलानी पड़ी जहा घटना स्थल पर काफी तादाद में पुलिस बल मौजूद रहा।
घटित घटना में मृतक की मौत की खबर से स्वजनों में हाहाकार मच गया। वही घटना को लेकर थाना प्रभारी वृंदावन राय ने बताया की म्रतक के स्वजनों की दी गई लिखित तहरीर के आधार पर ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

Crime 24 hours/संवाददाता राज विश्वकर्मा 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!