Breaking News उत्तर प्रदेश संभल

संभल जिले में बुखार का कहर जारी नौ वर्षीय बच्चे की मौत तीन दर्जन ग्रामीण पीड़ित

संभल ::-

रविवार को आया था बुखार, शुरू कराया इलाज पर नहीं हुआ सुधार, मुरादाबाद ले जाते वक्त बच्चे ने दम तोड़ा, परिवार में मचा कोहराम

संभल-जिले में बुखार का कहर जारी है। अब असमोली क्षेत्र के गांव मुबारकपुर बंद में बुखार से पीड़ित नौ वर्षीय बच्चे की मौत का मामला सामने आया है। बच्चे की मौत से परिवार में कोहराम मचा है। गांव में करीब तीन दर्जन लोग बुखार की चपेट में हैं और खौफ का माहौल बना है।

क्षेत्र के गांव मुबारकपुर बंद निवासी मोहम्मद हसन 9 बर्षीय पुत्र शराफत को रविवार को तेज बुखार आया। परिजनों ने मोहम्मद हसन का इलाज आसपास के निजी डॉक्टरों से शुरू कराया लेकिन हालत में सुधार नहीं हुआ। मोहम्मद हसन की हालत लगातार गिरती चली गई। गंभीर हालत होने पर डॉक्टर ने मोहम्मद हसन को शहर के किसी अच्छे अस्पताल में भर्ती कराने की सलाह दी।
जिसके बाद मंगलवार को दोपहर परिजन मोहम्मद हसन को लेकर मुरादाबाद के लिए चले लेकिन उसकी रास्ते में ही मौत हो गई। मोहम्मद हसन की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। मां मुनाजरी और अन्य परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया। बताते चलें कि गांव मुबारकपुर बंद में करीब तीन दर्जन बच्चे, महिलाओं और पुरुषों को बुखार से चपेट में ले रखा है। ग्रामीण झोलाछाप डॉक्टरों से इलाज करा रहे हैं। बुखार के प्रकोप को लेकर ग्रामीणों में खौफ पनप रहा है।

Crime24hours/संवाददाता सुलेन्द्र सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!