Breaking News उत्तर प्रदेश खखरेरू फतेहपुर

फतेहपुर पुलिस अधीक्षक व पुलिस क्षेत्राधिकारी की अध्यक्षता में की गई पीस कमेटी की बैठक का आयोजन

 

खखरेरू / फतेहपुर ::-

फतेहपुर जनपद के खखरेरू नगर पंचायत में फतेहपुर पुलिस अधीक्षक उदय शंकर सिंह और खागा पुलिस क्षेत्राधिकारी प्रगति यादव की अध्यक्षता में पीस कमेटी बैठक का आयोजन हुआ। जिसमें खखरेरू थाना प्रभारी प्रमोद कुमार राव समस्त पुलिस बल और खखरेरू नगर पंचायत अध्यक्ष, सभी वार्ड के सदस्य एवं क्षेत्रीय प्रधान और संभ्रांत वर्ग के लोगों के बीच बैठक संपन्न हुई।
इस बैठक का मुख्य उद्देश्य था कि पुलिस और जनता के बीच की दूरी को कम करने और एक दूसरे के सहयोग से क्षेत्र के बढ़ते क्राईम को खत्म कर खखरेरू नगर और क्षेत्र का अच्छा विकास पर जोर देते हुए खखरेरू नगर में सी सी टीवी कैमरे लगाए जाने के संबंध में।
आप लोगों को बताते चलें कि आये हुए लोगों ने बारी बारी से अपनी अपनी बात कही। और खखरेरू नगर पंचायत अध्यक्ष ने भी कहा कि अभी नगर में सी सी टीवी कैमरे नहीं लग सकते जब तक जल निगम अपनी पाईप लाईन नहीं डाल देते क्योंकि सी सी टीवी कैमरे की केवल अंदर ग्राउंड करने से ही सुरक्षित रहेगी।
और पुलिस अधीक्षक उदय शंकर सिंह ने बताया कि जनता को पुलिस को अपना मित्र समझ कर काम करना चाहिए। कोई गलत काम ना करें जिससे कि आपको पकड़ कर थाने लाया जाए। थाना सभी लोगों की समस्यायों को और शान्ति ब्वस्था बनाए रखने के लिए बनाए गए हैं। जिसमें महिला हेल्पलाइन भी है जहां महिलाएं अपनी समस्या बता कर निस्तारण कराएं। और अगर कोई बड़ी समस्या है और थाने से नहीं सुलझ रही है तो पुलिस क्षेत्राधिकारी महोदया से कहें और तब भी न्याय नहीं मिल रहा है तो आपको लोगों को पूरी छूट है मुझसे बताएं जरुर निष्पक्ष जांच कर कार्रवाई की जाएगी।
आईए सुनें क्या कहा खखरेरू नगर के लोगों ने और फतेहपुर पुलिस अधीक्षक उदय शंकर सिंह ने

Crime 24 hours/संवाददाता राज विश्वकर्मा 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!